मेरा बिलासपुर

धरमजीत की अपोलो प्रबंधन से बातचीत…अध्यक्ष ने बताया…डॉक्टरों को रिपोर्ट का इंतजार…डिस्चार्ज की खबर अफवाह

बिलासपुर—-अपोलो में पुलिस न्यायिक अभिरक्षा में अमित जोगी का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों की निगरानी में लगातार दवाएं दी जा रही हैं।  जनता कांग्रेस जिला अध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने बताया कि पिछले 3 दिनो से बढा हुआ ब्लड प्रेशर को नियंत्रित करने दवाओं की खुराक बढाई गयी है। बहरहाल अभभी अमित जोगी की सम्पूर्ण रिपोर्ट नहीं आयी है।
              विक्रांत तिवारी ने बतायाक कि अमित जोगी को आवश्यक दैनिक नित्यक्रिया करने में परेशानी जरूर हो रही है। उच्च रक्तचाप कम करने के लिए  दवाइयों की मात्रा बढ़ा दी गयी है। बिना नमक के खाने के कारण शरीर में सोडियम की मात्रा काफी गिर गई थी। इसके कारण उन्हें बेहद थकान और बीच बीच मे बेहोशी जैसी हालत है। सोमवार को पत्नी रिचा जोगी, सास और साले के अतिरिक्त किसी अन्य की मुलाकात नहीं हुई है।
                विक्रांत ने जानकारी दी कि ऐसी जानकारी मिली कि पुलि बल अपोलो पहुंचकर जोगी को डिस्चार्ज करना चाहती है। बाद में जानकारी मिली की ऐसा किसी ने अफवाह फैलाया है। लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह ने मामले में तत्काल अपोलो प्रबंंधन से सम्पर्क किया। प्रबंधन ने बताया कि इस बात में किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है। फिलहाल अमित जोगी की स्थिती समान्य नही है। उन्हें अभी इलाज की जरूरत है। रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही डिस्चार्ज के बारे में सोचा जाएगा।

राज्य का पहला और अनूठा कार्यक्रम...युवा साहित्यकारों को मिलेगा बड़ा मंच...विजेताओं को मिलेगा नगद सम्मान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS