मेरा बिलासपुर

धरमजीत सिंह ने कहा..हां मैने लाया हवाई सेवा का अशासकीय संकल्प.. जनसंघर्ष में शामिल होने का मिला मौका..27 करोड़ जारी..मिली खुशी

बिलासपुर—-लोरमी विधायक धरमजीत सिंह ने शासन से 27 करोड जारी होने के बाद कहा कि यह जनआंदोलन की जीत है। जनभावना के सम्मान के लिये मुख्यमंत्री का आभार करता हूं। 

                हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन के 75वें दिन जारी रहा। मध्यनगरी दुर्गोत्सव समिति के पदाधिकारी और सदस्यों ने धरनास्थल पहुंचकर आंदोलन का समर्थन किया।  दुर्गोत्सव समिति के अमित राय और आशीष सोन्थलिया ने कहा कि बिलासपुर के लिये अत्याधुनिक एयरपोर्ट का होना बहुत जरूरी है। केन्द्र सरकार को भी कम से कम 100 करोड की राशि प्रदान करनी चाहिए। दुर्गोत्सव समिति के चुट्टू अवस्थी और संजय रोहरा ने कहा कि छत्तीसगढ सरकार की तरफ से 27 करोड की प्रशासकीय स्वीकृति प्राप्त हो गयी है। अब शीघ्र ही  एयरपोर्ट पर काम शुरू होना चाहिए। दुर्गोत्सव समिति के ही अश्वनी ताम्रकार और विकास तिवारी ने कहा कि खेद का विषय है कि हजारों करोड राजस्व देने वाले बिलासपुर अंचल को आंदोलन के लिय बाध्य होना पड रहा है। 

                     धरने में लोरमी विधायक धरमजीत सिंह एक बार फिर शामिल हुए। उन्होने कहा कि  समाचार पत्रों से जानकारी मिलि है कि छत्तीसगढ सरकार ने 27 करोड जारी कर दिए हैं। बिलासपुर की आम जनता के संघर्ष  की उपलब्धि है। धरमजीत सिंह कहा कि यह सही है कि विधानसभा में हवाई अड्डे के लिए अशासकीय संकल्प मैेने पेश किया था। लेकिन जब भी यह मांग पूरी होगी तो जनआंदोलन को सबसे पहले याद किया जाएगा। मैं भाग्यषाली हू कि जनता के साथ संघर्ष करने का मौका मिल रहा हेै। समिति ने धरमजीत सिंह का आभार भी जताया। समिति के सदस्यों ने कहा कि कतिपय जनप्रतिनिधि जिन्होने समर्थन की औपचारिकता भर निभायी है, उनके मुकाबले आपका योगदान उल्लेखनीय है।

कर्मचारी नेता पीआर यादव ने कहा-दीपावली के पहले तोहफा में कर्मचारियों को दिया जाए बोनस...राज्य बनने के बाद खत्म हई परंपरा

             आज धरना आंदोलन में मध्यनगरी दुर्गोत्सव समिति के गोलू जनवा, परेष गुप्ता, अनुग्रह मिश्रा, षैलेश सराफ, संजय सराफ, संतोश कुमार साहू, विजय वर्मा, ज्ञानेन्द्र राज उरमलिया, प्रेथस धु्रव, हीरू चंदानी, विकास राज कतैलिहा, जितेन्द्र सोनी,जय शर्मा, विनय मिश्रा, मनीश सक्सेना, नवल षर्मा, मोनू रजक, रमाषंकर बघेल, संतोष कुमावत, प्रदीप राजी, जीतु सोन्थलिया, पिन्टू सोनी, नटवर राक, पवन पाण्डेय, भागीरथी यादव, बालचंद साहू आदि षामिल हुये। समिति की ओर से आज बद्री यादव, देवेन्द्र सिंह-बाटू, सुशांत षुक्ला, कमल सिंह ठाकुर, अशोक भण्डारी, समीर अहमद, पप्पू तिवारी, शेख अल्फाज, संतोष पिपलवा, केशव गोरख, रघुराज सिंह ठाकुर, प्रमोद सिंह, अमन छाबरा, नारायण तावडकर, भुवनेश्वर शर्मा समेत सुदीप श्रीवास्तव उपस्थित थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS