धरमलाल का सनसनीखेज आरोप…शराब पर लगा भूपेश टैक्स…दारू दुकान बना रहस्यमय अड्डा…खपाया जा रहा एमपी का माल

बिलासपुर— विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने संगठन बैठक के बाद बताया कि प्रदेश के कमोबेश सभी दुकानों में मध्यप्रदेश की शराब बेची जा रही है। प्रिंट रेट से ज्यादा दाम में शराब की बिक्री हो रही है। चखना लगाने वालों से अतिरिक्त टैक्स लिया जा रहा है। बिना स्कैन कितनी शराब बेची जा रही है… सरकार परमिट के अलावा बिना परमिट की भी शराब बेच रही है। इसकी जानकारी हमें है। आखिर अतिरिक्त रूपए जा कहा रहे हैं। दरअसल यह भूपेश टैक्स है।

                        नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश की सभी दुकानों में शराब की बिक्री पर भूपेश टैक्स लिया जा रहा है। बाटल पर दर्ज मूल्य से अधिक की वसूली की जा रही है। बिना परमिट शराब बेचे जा रहे हैं। दरअसल सब भूपेश टैक्स है। धरमलाल ने सनसनी खेज आरोप लगाया कि पत्रकारों से कहा कि यदि लगता है कि मै झूठ बोल रहा हूं तो जाकर शराब दुकान में देखे। मौके पर सैल्समैन के अलावा ऐसे चेहरे भी बैठे मिलेंगे जो भूपेश टैक्स वसूलते हैं।

                      धरमलाल ने बताया कि प्रदेश की शराब दुकानों में परमिट से ज्यादा बिना परमिट की शराब बेची जा रही है। करोड़ों रूपए आखिर जा कहा रहे हैं। शराब में करोड़ों रूपए का हर महीने घोटाला हो रहा है। क्या भूपेश टैक्स निकाय चुनाव पर असर डालेगा के सवाल पर धरमलाल ने कहा कि मैं यह नहीं जानता हूं। लेकिन सरकार बताए कि दारू के दर में बृद्धि क्यों हो रही है।

                                 धरम लाल ने बताया कि पिछले दस महीनें में सरकार ने शराब की बन्दी तो नहीं की। हां…मध्यप्रदेश की शराब को बेचना जरूर शुरू कर दिया है। देखते रहिए अभी क्या क्या होता है।

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *