धर्मेंद्र की हेमा मालिनी बनकर सपना चौधरी ने ‘मेरा पहला आखिरी प्यार’ पर लगाए ठुमके, देखें धमाकेदार VIDEO

नई दिल्ली:  Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ‘मेरा पहला आखिरी प्यार तू गोरी’ गाने पर डांस वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. देसी क्वीन सपना (Sapna Choudhary) अक्सर अपने कातिलाना डांस वीडियो से लोगों को घायल करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी सपना (Sapna Choudhary) के वीडियो वायरल होते रहते हैं. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

सपना चौधरी (sapna chaudhary) आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना के फैंस की लिस्ट में हर उम्र के लोग शामिल हैं. हरियाणवी गाने ‘मेरा पहला आखिरी प्यार तू गोरी’ (Mera Pehla Aakhri Pyar) को अब तक यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में सपना का डांस और अदाएं देखने लायक हैं. सपना ग्रे और ऑरेंज कलर के सलवार सूट में कहर ढाह रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आजकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक नई सीरीज की शुरुआत की है. इस सीरीज में सपना (Sapna Choudhary) हरियाणवी शब्दों के मतलब बताती हैं.

सीरीज का नाम हरियाणवी डिक्शनरी (Haryanvi Dictionary) रखा गया है. हाल ही में उन्होंने हरियाणवी शब्द ‘खसना’ का मतलब बताया था. सपना के इस इंस्टाग्राम वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज भी मिल चुके थे.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज शो के लिए काफी फेमस हैं. सपना ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आई थीं. सपना ‘बिग बॉस 11’ तो नहीं जीत पाईं लेकिन शो से बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया. इसके वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

सपना चौधरी का हरियाणवी गाने ‘सुल्फा’ (Sulfa) एक नया वीडियो भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी ‘सुल्फा’ (Sulfa) पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. ‘सुल्फा’ (Sulfa) के इस वीडियो को अब तक 56 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *