मेरा बिलासपुर

धान बंटवारे में भाई बना हत्यारा

CHAKARBHATAबिलासपुर—चकरभाठा के सम्बलपुरी गांव में धान बटवारे को लेकर बडे भाई ने छोटे भाई की डंडे से पीटकर हत्या कर दी । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची सकरी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है।

चकरभाठा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जलेश्वर साहू अपने छोटे भाई राजू साहू की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी है।सूचना मिलते ही  मौके पर पहुची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के अनुसार उसका छोटा भाई राजू साहू आदतन नशेड़ी था । पिता इतवारी साहू की मृत्यु के बाद दोनो भाईयो को बटवारे में 50-50 डिस्मिल जमीन मिली थी । उनकी मां के हिस्से में 75 डीस्मिल जमीन आयी थी। उसकी मां छोटे भाई के साथ रहती थी।

जलेश्वर ने पुलिस को बताया कि राजू मां के हिस्से की 25 डीस्मिल बेचकर पैसों को उड़ा दिया। बाकी जमीन को भी वह बेंचना चाहता था। धान कटने के बाद वह कल रात को शराब के नशे में राजू उसके पास आया और मां को अपने साथ रखने और धान के बटवारे को लेकर विवाद करने लगा। जलेश्वर ने उससे गाली गलौच करने से मना किया तो मारपीट पर उतारू हो गया।

दोनो भाईयो के बीच विवाद इतना बढा  कि आक्रोश में आकर जलेश्वर ने एक बांस के डंडे से राजू के सिर पर ताबडतोड़ हमला कर दिया। जिससे राजू की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची सकरी चौकी पुलिस ने जलेश्वर को हिरासत में लिया। मारपीट में उपयोग हुए बांस के डंडे को भी जब्त किया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS