नए साल पर मिला विक्की कौशल को पहला हिट, 3 दिन में ‘उरी’ ने निकाला अपना बजट

रायपुर।आदित्य धार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म URI The Surgical Strikes की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. फैंस के अलावा क्रिटिक्स ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं. उरी ने अपने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई की है. दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने अपनी कमाई में दमदार इजाफा करते हुए 12.43 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन इस फिल्म ने 15.10 करोड़ कमाए. अब तक फिल्म कुल 35.73 करोड़ जमा कर लिए हैं। सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

25 करोड़ की बजट में बनी उरी 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म अपने रिलीज से ही चर्चा में थी. इस फिल्म की कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म है।

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’की पूरी कहानी जांबाज फौजी विहान शेरगिल (विक्की कौशल) के आजू बाजू ही घूमती है. फिल्म में सस्पेंस जैसा तो कुछ नहीं है क्योंकि इस रीयल इंसीडेंट के क्लाइमेक्स से हम सब वाकिफ है. लेकिन फिल्म के आखिर में एक सरप्राइज़ भी है जो देशभक्ति की फिल्मों के दीवानों के लिए ट्रीट साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *