नगरीय निकायों में व्याख्याता भर्ती:चयनित उम्मीदवारों को कागजात जमा करने एक हफ्ते का समय

Shri Mi

रायपुर।नगरीय प्रशासन और विकास विभाग द्वारा नगरीय निकायों में व्याख्याताओं की भर्ती वर्ष 2017 के द्वितीय चरण में चयनित अभ्यर्थियों को निकाय आवंटित कर दिए गए हैं। संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास संचालनालय रायपुर ने समस्त अभ्यर्थियो को सूचित किया है कि वे एक सप्ताह के भीतर अपने आवंटित निकाय में जाकर अभिलेखों का परीक्षण करवा लें। संचालनालय के अधिकारियों ने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों के पदस्थापनाओं के लिए दूसरे चरण की काउंसिलिंग ऑनलाइन करवाई गई थी, जिसमें उनके वरिष्ठता क्रम का अंकन किया गया।

जिन अभ्यर्थियों ने द्वितीय ऑनलाइन काउंसिंलिंग में शामिल होकर अपनी वरिष्ठता क्रम संचालनालय की वेबसाइट में अंकित किया था, उन्हें निकायों का आवंटन मेरिट श्रेणी और अंकित वरीयता के आधार पर किया गया। निकाय आवंटन सूची के अनुसार अभ्यर्थियों को अपने आवंटित निकायों में जाकर विज्ञापन में दर्शित शैक्षणिक योग्यता और अन्य संबंधित अभिलेख परीक्षण के लिए जमा करवाना होगा।

अभिलेख परीक्षण में सफल होने पर अभ्यर्थियों को संबंधित नगरीय निकाय द्वारा निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार नियुक्ति पत्र जारी किया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close