मेरा बिलासपुर

नगर विधायक ने नवाचार का किया शुभारम्भ..दिया सीसीटीवी का तोहफा..लगाएंगे जन चौपाल

बिलासपुर—- शासकीय बालक उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय सरकण्डा में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि नगर विधायक शैलेष पाण्डेय और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सीमा राजेश शुक्ला ने शालेय पत्रिका अनुगूंज द्वितीय संस्करण का विमोचन किया। बतौर विशिष्ट अतिथि अनिल पाण्डेय, भरत जुरीयानी, सिकंजर बादशाह खान,,रामा बघेल, आशा चोइथानी, दिनेश सूर्यवंशी,सुजीत मिश्रा समेत गणमान्य लोग मौजूद थे।

                 कार्यक्रम के बीच शाला प्राचार्य पूर्णिमा मिश्रा ने शाला की जरूततों को मुख्य अतिथि नगर विधायक शैलेष पाण्डेय रखा। विधायक शैलेश ने इस दौरान एलान किया कि शाला की खाली जमीन पर ना केवल बाउन्ड्रीवाल बनाया जाएगा। बल्कि सायकल स्टैण्ड निर्माण के लिए राशि दी जाएगी। उन्होने कहा स्ट्रांग रूम समेत पाच सीसीटीवी की जरूरतों को पूरा किया जाएगा।  इस दौरान शाला के छात्रों ने गीत नृत्य और नाटक पेश किया।

                        कार्यक्रम के मंच से प्राचार्य पूर्णिमा मिश्रा ने नगर विधायक को बताया कि छात्रों के समग्र विकास के लिए दो नवाचार कार्यक्रम शुरू किया गया है। मां तुझे सलाम के तहत शाला में प्रथम स्थान हासिल करने वाले छात्र,छात्राओं के माता पिता का शाला में विशेष रूप से स्वागत होगा। कार्यक्रम का शुभारम्भ नगर विधायक ने किया। इस दौरान उन्होने रूक जाना नहीं तू कही हार के कार्यक्रम का भी शुभारम्भ किया। रूक जाना नहीं तू कही हार के कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों का उत्साह वर्धन किया गया। नगर विधायक ने इस दौरान उपस्थित सभी विद्यार्थियों समेत गणमान्य नागरिकों और स्कूल स्टाफ को सफल कार्यक्रम के लिए शुभकामनाएं दी।

                कार्यक्रम में विशेष रूप से शाला की व्याख्याता पी.मण्डल, बीके सिन्हा, एसके डहरिया,सीके उपाध्याय, आर.के.दुबे,श्रीमती जैन,मोनालिया, राजेश चतुर्वेदी, पाटनवार, अमित नामदेव, बसंत प्रताप सिंह, शीला तिवारी, उषा उपाध्याय, रीना श्रीवास्तव, शारदा पाण्डेय, अर्चना दुबे, मौजूद थी। वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का संचालन मधुरिमा श्रीवास्तव और आभार प्रदर्शन एचएल सोनले ने किया।

बहनोई पर लगाया हत्या का आरोप..मामला दर्ज..साले ने कहा बनारस में मारा..इलाज बिलासपुर में..

विधायक की जन चौपाल

                     शहरवासियों की समस्या को सुनने 19 फरवरी को जन चौपाल का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान नगर विधायक शैलेष पाण्डेय शहरवासियों की समस्याओं से अवगत होंगे। साथ ही समस्याओं का निराकरण भी करेंगे। जन चौपाल कार्यक्रम का आयोजन दोपहर 11 से 1 बजे के बीच सूर्यवंशी समाज भवन जूना बिलासपुर में किया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS