नजूल प्रभारी पर ईट से हमला..घायल जुगल ने की शिकायत..दलबल के साथ पहुंची पुलिस..देर शाम की घटना

बिलासपुर—- बाल्मिकी मोहल्ला में सहमति पत्र बांटकर लौट रहे निगम नजूल प्रभारी जुगुल पर किसी ने ईंटा से हमला कर दिया। जब तक जुगल को कुछ समझ में आता। घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति फरार हो चुका था। नजूल प्रभारी ने घटना की जानकारी आयुक्त दो दी। कमिश्नर ने पुलिस में शिकायत की बात कही है। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

                जानकारी हो कि  अरपा विकास को लेकर निगम प्रशासन नदी के किनारे काबिज लोगों को विस्थापित करने लगातार अभियान चला रहा है। दो दिन पहले तिलकनगर चांटापारा से लोगों को भारी विरोध के बीच विस्थापित किया जा चुका है। आगे की कार्रवाई को पूरा करने निगम प्रशासन ने गोंडपारा क्षेत्र में रहने वाले बाल्मिकी समाज के लोगों में नोटिस तामिल कर घर छोड़ने का निर्देश दिया है। निगम से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन बाद यहां भी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। 

                 कार्रवाई को पूरा करने गुरूवार की शाम क्षेत्र के नजूल प्रभारी जुगल किशोर सहमति पत्र देने गए। सहमति पत्र बांटकर लौटते समय किसी ने अंधेरा का फायदा उठाकर पीछे जुगल पर ईट से हमला कर दिया। हमला इतना तेज था कि जुगल के होश उड़ गए। कुछ देर बाद उन्होने जानने का प्रयास किया कि आखिर ईट किसने मारा है। तब तक आरोपी फरार हो चुका था। 

               जुगल ने मामले की शिकायत कमिश्नर से की। कमिश्नर ने पुलिस को सूचना देने और शिकायत करने को कहा। इसके बाद जुगल सिटी कोतवाली पहुंचकर सारी जानकारी थाना प्रभारी को दी।

              जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मोहम्मद कलीम दल बद ले साथ बाल्मिकी समाज के मोहल्ले में पहुंचे। थाना प्रभारी ने हमलावर का नाम पूछा। साथ ही कठोर कार्रवाई की बात कही। इतना सुनते ही स्थानीय लोगों ने जुगल का हाथ पैर जोड़ना शुरू कर दिया। पुलिस के सामने माफी भी मांगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि हम लोग मकान छोड़ने को तैयार हैं।  लेकिन बहताई बहुत दूर है। इसलिए अशोक नगर में शिफ्ट किया जाए। जुगल ने कहा कि अपनी परेशानी कमिश्नर के सामने रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *