नवविवाहिता ने किया अग्नि स्नान..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर–ग्लोबल आँफ लर्निग कोचिंग सेन्टर की छात्रा की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने संचालक और दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। पलिस की कार्रवाई नाबालिग छात्रा की शिकायत के आधार पर की गयी है। तीनों पर आईपीसी की धाराओ के अलावा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री कौशल योजना के तहत युवतियो को अंग्रेजी,कम्प्यूटर और अन्य रोजगारमुखी कार्यक्रमो की ट्रेनिंग देने राहुल पाण्डे, शिव प्रसाद यादव और आकाश साहू ने कोचिंग संस्थान खोला है। संस्थान की ही एक नाबालिग छात्रा सरकंडा थाना पहुंचकर तीनों के खिलाफ छेडछाड करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद सरकंडा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए राहुल पाण्डे, शिव प्रसाद यादव और आकाश साहू को गिरफ्तार किया है।

                         शिकायत में बताया गया है कि तीनों आरोपी नाबालिग को जांजगीर चलने के लिए दबाव डालते थे। अश्लील हरकते भी करते हैं। ट्रेनिंग ले रही अन्य लड़कियों को भी परेशान किया जाता है। लेकिन किसी ने पुलिस तक उनके खिलाफ पहुंचने का साहस नहीं किया। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने ग्लोबल आँफ लर्निग कोचिंग के डायरेक्टर राहुल पाण्डे, प्रशिक्षक शिव यादव और आकाश साहू को आईपीसी की धारा 354/9/6/10 और पास्को एक्ट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपी इस समय सरकंडा थाने में हैं।

close