मेरा बिलासपुर

नशीली दवाइयो के साथ हिरासत में झुग्गीलाल

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उस्लापुर के पास से एक वृद्ध को हिरासत में लिया है। झुग्गीलाल मध्यप्रदेश के अनूपपुर और कटनी से नशीली दवाईया और इंजेक्शन को शहर में खपाने का काम करता है। मामले में पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     जानकारी के अनुसार मगरपारा निवासी झुग्गीलाल अग्रवाल का लम्बे समय से नशीली दवाईयो का कारोबार करता है। मुखबीर से सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली कि नशीली दवाइयों का खेप कटनी और अनूपपुर से आ रही है। पुलिस ने योजना बनाकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने सादी बर्दी में झुग्गीलाल के पीछे जवानों को लगा दिया।

                 इस बीच पुलिस को सूचना मिली की झुग्गीलाल नशीली दवाईयो की डिलवरी लेने उस्लापुर स्टेशन जा रहा है। झुग्गीलाल जब दवाइयों को लेकर उस्लापुर से मगरपारा की ओर रवाना हुआ। पुलिस ने उसे उस्लापुर स्टेशन के पास से ही हिरासत में ले लिया। झुग्गीलाल के पास से पुलिस ने साढ़े तीन हजार नग से अधिक नाईट्रा की गोलिया और 8 सौ रेलेक्सोजिंन इंजेक्शन बरामद किया। बाजार में इन दवाइयों की कीमत करीब करीब 30 हजार से अधिक है।

                   सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया की लम्बे समय से दवाइयों को लाने की सूचना मिल रही थी। आरोपी को माल के साथ गिरफ्तार करने की योजना बना कर आरोपी को रंगे हाथ हिरासत में लिया गया है। मामले में पूछताछ जारी है।

Back to top button
close