मेरा बिलासपुर

नशे का जखीरा बरामद–पकड़ में आए आरोपी

IMG-20150722-WA0008बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए जरहाभाटा मिनिबस्ती से लगभग साढ़े तीन लाख के नशीली दवाइयां जब्त की है। साथ ही सिविल लाइन पुलिस ने चार आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। जिनमें से एक कुरियर का कारोबार करने वाला भी शामिल है।

              सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की जरहाभाटा मिनी बस्ती निवासी राजेन्द्र ठाकुर उर्फ लल्ली अपने साथी धर्मेन्द्र साहनी,धनीराम गेंदले, मनीष घिरी के साथ नशीली दवाइयों को खपाने के फिराक में घूम रहा है। सूचना पर पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक के निर्देश पर पुलिस ने जरहाभाठा मिनीबस्ती में दबिश देते हुए राजेन्द्र ठाकुर को सात सौ पचास नग रैक्सोजेसिक इंजेक्शन,धर्मेन्द्र साहनी के पास से सात सौ पचास नग इंजेक्शन,तीन सौ पचहत्तर नग टेबलेट और एक मोटर सायकल जब्त किया है।

                 पुलिस को धनीराम गेंदले के पास से सात सौ पचास नग इंजेक्शन,तीन सौ पचहत्तर नग टेबलेट और 14 स्ट्रिप नाइट्राटेवलेट समेत एक मोटर सायकल मिला है। जबकि मनीष घिरी के पास पुलिस को सात सौ पचास नग रैक्सोजेसिक टेबलेट मिले हैं।

                   मालूम हो कि पिछले दिनों एक समाजसेवी संस्था ने जरहाभआठा मिनीबस्ती क्षेत्र में एड्स और गायनिक संबधित बीमारी को लेकर सर्वे किया था। जिसमें मिनी बस्ती क्षेत्र में सर्वाधिक एचआईव्ही पाजिटिव के मरीज पाये गये। जिसका कारण संस्था ने नशीली दवाइयों के लिए इस्तेमाल में लाए जाने वाले सिरेंज को बताया था।

                रिपोर्ट मिलने के बाद आई जी पवन देव और पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक के दिशा निर्दश पर पुलिस को छापामारी का आदेश दिया गया। लगभग माह भर पहले भी तालापारा और  मिनीबस्ती जरहाभाटा से सिविल लाइन पुलिस ने एक महिला और दो पुरूष को भारी मात्रा में नशीली दवाइयों के साथ हिरासत में लिया था। मामले में सिविल लाइन पुलिस नार्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS