नाबालिग समेत मुख्य आरोपी गिरफ्तार दोनों ने मिलकर दिया था चोरी को अंजाम

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर तोरवा पुलिस ने चोरी के एक मामले में नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है ।पुलिस जानकारी के अनुसार देहरी खुर्द निवासी संजय मालेवार पिता स्वर्गीय जी एन मालेवार ने 15 जून को अपने घर में सामानों की चोरी की शिकायत को लेकर एफ आई आर दर्ज करवाया  तोरवा पुलिस के अनुसार संजय मालेवार ने बताया कि उसका घर स्वामी मेडिकल स्टोर के बाजू में स्थित है ।14 और 15 की दरमियानी रात पाइप के सहारे अज्ञात चोर घर में घुसे ।चोरो ने सामान्य वस्तुओं के अलावा कीमती चीजों पर हाथ साफ किया।.

Join Our WhatsApp Group Join Now

    संजय मालेवार ने पुलिस को जानकारी दी कि अज्ञात चोरों ने टेप रिकॉर्डर माइक छह नग हाथ घड़ी सोने का लॉकेट रिकॉर्डर पावर बैंक टीवी और 3 नग मोबाइल को पार कर दिया है। प्रार्थी ने पुलिस को लिखित में बताया कि  चोरों ने जाते समय घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल से पेट्रोल की भी चोरी की ।

   पुलिस ने अपराध दर्ज कर अपराधियों की जांच पड़ताल शुरू की। इसी बीच मुखबिर से जानकारी मिली की ललिंगियाडीह निवासी धीरेंद्र वैष्णव एक नाबालिक के साथ मोबाइल बेचने के फिराक में घूम रहा है ।जानकारी मिलते ही पुलिस ने नाबालिग समेत धीरेंद्र वैष्णव को पकड़ कर पूछताछ की थाने में कड़ाई से पूछताछ की।  

 दोनों ने देवरीखुर्द में 14 और 15 की दरमियानी रात हुई चोरी की वारदात को स्वीकार किया। दोनों के पास से सामान और कुछ रुपए बरामद किए गए। नाबालिक बालक को कोर्ट में पेश कर किशोर न्यायालय भेज दिया गया। जबकि मुख्य आरोपी धीरेंद्र वैष्णव को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close