मेरा बिलासपुर

नामांकन कक्ष में प्रत्याशी समेत 5 लोग ही कर सकेंगे प्रवेश….तीन से अधिक वाहन नहीं ला सकेंगे प्रत्याशी

बिलासपुर । कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी पी दयानन्द और पुलिस अधीक्षक  आरिफ शेख ने सोमवार को  यहां गौरैला जनपद पंचायत कार्यालय में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक ली। बैठक में श्री दयानंद ने सभी को बताया कि प्रत्याशियों को नामांकन स्थल पर अधिकतम तीन वाहनों को लाने की अनुमति रहेगी। नामांकन कक्ष में प्रत्याशी समेत पांच से अधिक लोग प्रवेश नही कर सकेंगे।
उन्होंने बताया कि 26 अक्टूबर से 2 नवंबर तक नामांकन अवधि में शासकीय अवकाश और  चौथे शनिवार को अवकाश के कारण नामांकन पत्र नहीं भरे जा सकेंगे। नामांकन पत्र भरने वाले प्रत्याशियों को शपथ पत्र में आपराधिक रिकॉर्ड का विवरण भी देना होगा। यदि किसी प्रत्याशी पर आपराधिक मामला लंबित है अथवा वह सज़ायाफ्ता है तो उसे पूरी जानकारी शपथ पत्र में देनी होगी। कलेक्टर ने सभी को आदर्श आचार संहिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी और पालन करने के निर्देश दिये।
श्री दयानंद ने अधिकारियों की बैठक लेते हुए सभी को मतदान केंद्रों में आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक  आरिफ शेख ने मध्यप्रदेश की सीमा पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शराब की अवैध तस्करी पर कड़ी नजर रखें। मरवाही विधानसभा में शांतिपूर्ण निर्वाचन सम्पन्न कराने जल्द ही हरियाणा पुलिस की एक कंपनी भी पहुचने वाली है। जिसके आने पर संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया जाएगा। बैठक में अपर कलेक्टर विजय दयाराम के., एसडीएम  नूतन कंवर सहित सभी अधिकारी उपस्थित रहे।

बार्डर पर दम तोडने वाले 57 किसानों को श्रद्धांजलि..युवा कांग्रेस नेताओं ने जलाया अलख..कहा..जिद छोड़े सरकार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS