निकाय मंत्री करेंगे ऑनलाइन संवाद..वीडियो पर होगी चर्चा

amar agrawalबिलासपुर—निकाय मंत्री अमर अग्रवाल फेसबुक और वीडियो से आमलोगों के सुख दुख में भागीदार होंगे।  27 मई शनिवार शाम 6 से 7 बजे के बीच मंत्री अमर अग्रवाल आनलाइन रहेंगे। इस दौरान टैक्स मेसेज से भी लोग अपनी समस्याओं और सुझावों को रख सकते हैं। अमर अग्रवाल लोगों के सावालों का जवाब देंगे। मंत्री अमर अग्रवाल के मीडिया प्रभारी आलेख वर्मा ने बताया कि निकाय मंत्री अमर अग्रवाल का पूर्व से ही सोशल मीडिया पर लोगों से सीधा संवाद करते रहे है। फेसबुक, वाट्स अप, ट्यूटर, मोबाइल एप से लोगो के बीच लगातार सम्पर्क में हैं। समस्याओं का निराकरण भी किया जाता है।

                                    आलेख वर्मा ने बताया कि कोई भी व्यक्ति ‘‘अमर अग्रवाल‘‘ फेसबुक पेज पर जुड़कर अपनी बातों को मंत्री के सामने रख सकता है। निकाय मंत्री अमर अग्रवाल इस दौरान समस्याओं का तत्काल निराकरण करेंंगे।

निकाय मंत्री का कार्यक्रम 

निकाय मंत्री अमर अग्रवाल शनिवार को नगर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। 11 से 12 के बीच निवास कार्यालय में आयोजन आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं से रूबरू होंगे। शाम पांच बचे बृहस्पतिबाजार स्थित छत्तीसगढ़ हाईस्कूल में राज्य स्तरीय बेस बाॅल प्रतियोगिता के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। रात्रि 10 सिंधी कालोनी में आयोजित धनगुरू नानक दरबार कीर्तन कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *