मेरा बिलासपुर

निकाय मंत्री ने सुनाया भजन..जगराता में उमड़ी भीड़

12170201_878195375610829_131120611_nबिलासपुर–सुप्रसिद्ध भजन गायक राजेश मिश्रा ने अपनी सुमधुर आवाज में भजन पेश कर लोगों को दिला जीत लिया। लोग देर रात तक  मंत्र मुग्ध होकर भजन का आनंद लेते रहे।  रूकमणी परिसर में आयोजित माता के जागरण कार्यक्रम के मुख्यअतिथि प्रदेश के नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर, उद्योग मंत्री अमर अग्रवाल ने हजारों की संख्या में उपस्थित भक्तजनों को नवरात्रि की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के लिए माता से  सुख शांति समृद्धि की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा।

                        रूक्मणि परिसर में आयोजित माता का जगराता कार्यक्रम का लोगों ने जमकर आनंद उठाया। इस मौके पर भजन गायक राजेश मिश्रा ने मंत्री अमर अग्रवाल से भी माता के भजन गाने का आग्रह किया। अमर अग्रवाल ने माता का भजन गाकर उपस्थित दर्शकों को आश्चर्य में डाल दिया। रात्रि 9  बजे से शुरू हुआ माता के जागरण कार्यक्रम में दर्शकों की भारी भड़ी देखने को मिली। यह भीड़  देर रात्रि तक कार्यक्रम समाप्त होने तक बनी रही।

                            भजन गायक राजेश मिश्रा ने अपने मधुर स्वर में माता के विभिन्न भजनों से अंतिम समय तक श्रोताओं को बांधे रखा। श्रोतागण माता के भजन में झूमते थिरकते रहे,  गरबा नृत्य का भी प्रदर्शन भी किया। इस मौके पर माता को चुनरी भी चढ़ाई गई । पूजा अर्चना कर लोगों ने माता से आशीर्वाद मांगा। कार्यक्रम में मंत्री अमर अग्रवाल ने गायक राजेश मिश्रा को चुनरी पहनाकर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर जागरण सेवा समिति के प्रमुख महापौर किशोर राय, गुलशन ऋषि, रामदेव कुमावत, महेश चंद्रिकापूरे, मनीष अग्रवाल, शंकर कछवाहा, प्रवीण दुबे, प्रवीर सेन गुप्ता, व्ही.रामाराव, दुर्गा सोनी, सहित बड़ी संख्या में भक्तजन उपस्थित थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS