निगम अपर आयुक्त ने लगाया जनदर्शन

BHASKAR MISHRA
1 Min Read
town hall 1बिलासपुर—नगर निगम जनदर्शन कार्यक्रम में आज अपर आयुक्त राकेश जायसवाल लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए। जनदर्शन कार्यक्रम में आवास आबंटन, साफ सफाई, अतिक्रमण अभियान समेत कई मुद्दों पर लोगों की शिकायतों को सुना गया। अपर आयुक्त ने मूलभुत समस्याओं से संबंधित  आवेदनों का तत्काल निराकरण करने को कहा।
           जनदर्शन के दौरान अशोक नगर के लोगों ने आवास संबंधित समस्याओं को विशेष रूप से सामने रखा। अपर आयुक्त ने सभी आवेदनों को समिति के सामने रखने का निर्देश दिया। अपर आयुक्त ने कहा कि पात्रतानुसार आवास आबंटन की कार्यवाही होगी। जनदर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ,मंत्री और कलेकट्र जनदर्शन से मिले आवेदनों का भी निराकरण नही किया गया है।
                 साफ-सफाई एवं अतिक्रमरण बेजा कब्जा हटाने संबंधित आवेदनों पर अपर आयुक्त ने तत्काल निराकरण करने को कहा। निगम सम्पति कर जलकर की समीक्षा करते हुये राजस्व अधिकारी और जलकर प्रभारी को वसूली बढ़ानें की निर्देश दिये गये । बैठक में उपायुक्त मिथलेश अवस्थी, कार्यपालन अभियंता,भवन अधिकारी अरूण शर्मा, स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ ओकार शर्मा, राजस्व अधिकारी पूर्णिमा श्रीवास्ताव, लेखाधिकारी अनिवाश बापते सहित जल, विद्युत, उद्यान , नजूल , स्थापना, एन यू एल एम, योजनाप्रकोष्ठ के विभाग प्रमुख उपस्थित थें।
Share This Article
close