निगम अभियंता के कार में लगी आग

IMG-20160122-WA0007बिलासपुर–नगर निगम अभियंता ओजिन तिर्की ईमलीपारा में निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण करने निकले। इसी दौरान सत्यम चौक के पास उनके कार से अचानक धुंआ निकलने लगा। घबराये गाडी चालक ने गाडी को रोका इसके पहले आग की लपट बोनट से बाहर निकलने लगी। इसके पहले कोई हादसा होता अभिंयता तिर्की और चालक कार से बाहर निकल गये। लोगो की सहायता से कार में लगी आग को बुझाया गया। निगम का दमकल भी मौके पर पुहच गया ।

                    निगम अभियंता ओजित तिर्की नगर निगम विकास भवन अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। ईमलीपारा में बन रहे गौरवपथ सड़क की जांच के लिए निकले थे। जब तिर्की की कार सत्यमचौक के पास ट्रैफिक सिग्नल से मुडी तो इंजन से धुंआ निकलने लगा। देखते ही देखते कार के बोनट से आग की लपट बाहर निकलने लगी।

                        ड्रायवर कुनाल मोहिते और अभियंता ओजिन तिर्की कार से बाहर निकल गये। दोनो सकुशल हैं। गाडी में लगी आग को देखकर लोगो की भीड़ इकठ्टी हो गयी। निगम अभियंता ने फायर ब्रिग्रेड को फोन किया। जब तक दमकल की टीम मौके पर पहुंचती आसपास के लोगो और सिविल लाइन के जावानो ने आग को काबू में कर लिया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। गाडी से पेट्रोल भी लिकेज हो रहा था। जिसके कारण शार्ट सर्किट हुई और कार के इंजन में आग लग गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *