मेरा बिलासपुर

निगम के बुलडोजर ने मचाया हड़कम्प

IMG-20150922-WA0003बिलासपुर—आज एक बार फिर यातायात विभाग और निगम की संयुक्त कार्रवाई में पुराना बस स्टैण्ड बेचैन नजर आया। संयुक्त अभियान की टीम ने आज पुराने बस स्टैण्ड के कई दुकानों पर बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण से मुक्त कराया।

               नगर निगम और यातायायत विभाग का आज संयुक्त अभियान पुराना बस स्टैण्ड में चला। अतिक्रमण दस्ते ने आज एक दर्जन से अधिक दुकानों में तोड़फोड़ करते हुए जमीन को बेजाकब्जा से मुक्त कराया। नालियों पर दुकान जमाकर बैठे कई लोगों के सामानों को जब्त कर पेनाल्टी भी ठोंका। इस दौरान व्यापारियों में जबरदस्त हड़कम्प देखने को मिला।

                       इस दौरान संयुक्त टीम ने टेन्ट बर्तन मोटर सायकल को जब्तकर कई दुकानों को तोड़ा भी। व्यापारियों ने अतिक्रमण दस्ते का विरोध करते हुए बताया कि निगम को हम लोग दुकान लगाने का शुल्क भी देते हैं। बावजूद इसके इस प्रकार की कार्रवाई न्यायसंगत नहीं है।

                   निगम का बुलडोजर आज उन दुकानों पर भी चला जो सड़क तक अपने सामानों को फैलाकर रखे थे। निगम के आदेश पर नालियों पर रखे स्लैब को उखाडा गया। ताकि आने वाले समय में दुकान फिर अतिक्रमण ना कर सके। इस दौरान निगम की टीम ने आटो चालकों पर भी कार्रवाई की। उन्हें पेनाल्टी लगाया गया। कुछ कारों पर गलत पार्किंग के एवज में लाक कर दिया गया। निगम की अतिक्रमण दस्ते ने कई मोटर सायकलों को जब्त भी किया। इस दौरान अधिकारियों ने दुबारा अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई का भी निर्देश दिया।

व्हीआईपी सुरक्षा में आरोपी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS