मेरा बिलासपुर

निगम प्रतिनिधियों ने पढ़ा..सामान्य सभा का पाठ

nigam_karyashalaबिलासपुर— टाउन हाल में नगर निगम के निर्वाचित और मनोनित प्रतिनिधिय़ों के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया।  कार्यशाला में महापौर किशोर राय, निगम अध्यक्ष अशोक विधानी, उपायुक्त मिथलेश अवस्थी समेत 11 निर्वाचित पार्षद और दो एल्डरमेन उपस्थित  हुए। इस दौरान जनप्रतिनिधियों को सामान्य सभा के दौरान होने वाली सामान्य प्रक्रियाओं और राज्य शासन से मिले निर्देशों के बारे में बताया गया।
                                        कार्यशाला का संचालन निगम सचिव उमाशंकर शर्मा ने किया। उन्होने शासन के निर्देशों को सबके सामने रखा। कार्यशाला में उपस्थित जनप्रतिनिधियों को छत्तीसगढ़ नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 के तहत राज्य शासन के नगर पालिक नियमों की जानकारी दी गयी। निगम
             जनप्रतिनिधियों को सामान्य सभा के कामकाज के संचालन की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से बताया गया। नियमों की बिन्दुवार जानकारी देने के साथ ही लोगों के प्रश्नों का जवाब भी दिया गया।

               बैठक में महापौर किशोर राय , निगम सभापति अशोक विधानी, उपायुक्त मिथिलेश अवस्थी समेत पार्षद अंजना वर्मा, शैलेन्द्र यादव, मीना गोस्वामी, ,एस-कार्टर रेडडू, कमल कौशिक, उमेश चंद्र कुमार, धनराज देवांगन , प्रकाश यादव, श्याम कुमार साहू, संजय गुप्ता,एल्डरमैन राजेन्द्र भन्डारी, जगदीश पाण्डेय उपस्थित थे ।

बैंककर्मियों ने दिखाई ताकत...करोड़ों का लेनदेन प्रभावित
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS