निर्माण कार्यो की धीमी रफ्तार पर कलेक्टर ने जताई नाराजगी,EE को नोटिस-नहीं चलेगी लापरवाही

जशपुर।कलेक्टर महादेव कावरे ने जशपुर विकासखंड के विभिन्न निर्माण कार्याें का आकस्मिक निरीक्षण करके निर्माणाधीन कार्योें की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने बघीमा में 7 करोड़ के लागत से बन रहे 250 सीटर छात्रावास, गृह निर्माण मंडल द्वारा बघीमा में 4 करोड़ 88 लाख की लागत से शासकीय कर्मचारियों के लिए बनाए जा रहे निर्माणाधीन मकान, 5 करोड़ 44 लाख की लागत के हाॅकी एस्ट्रोटर्फ, पाॅलिटेक्निक काॅलेज झरगांव में 1 करोड़ 92 लाख की लागत से कन्या छात्रावास और 7 करोड़ 25 लाख की लागत से डोड़काचैरा में 250 सीटर छात्रावास, बालाझापर में 2 करोड़ 12 लाख की लागत से पहाड़ी कोरवाओं के बच्चों के लिए बनाया जा रहा है बालक आश्रम छात्रावास का निरीक्षण किया। कलेक्टर निर्माण एजेंसियों को स्थानीय मजदूरों के संख्या बढ़ाकर कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

उन्होंने निर्माण एजेंसी और पीडब्लूडी के कार्यपालन अभियंता के.आर.दरश्यामकर से निर्माण कार्य प्रगति की जानकारी ली। धीमी गति पर असंतोष जाहिर करते हुए दरश्यामकर को नोटिश जारी करने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि निर्माण कार्याें में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं चलेगी। निर्माण कार्याें में समय-सीमा का विशेष ध्यान में रखकर निर्माण कार्य पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

उन्होंने हाॅकी एस्ट्रोट्रफ स्टेडियम के एजेंसी शिवनरेश कम्पनी के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए है। इस अवसरपर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के.एस.मण्डावी, एसडीएम योगेंन्द्र श्रीवास, सहायक आयुक्त एस.के.वाहने, लोकनिर्माण विभाग के.आर. दरश्यामकर, गृह निर्माण विभाग के एसडीओ श्री सोनी धु्रव एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *