मेरा बिलासपुर

नेताम ने कहा..अमित जोगी ने बनाया बहाना..कलेक्टर के सामने पेश नहीं हुए

बिलासपुर—- गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिला कलेक्टर कार्यालय में आज अमित जोगी नही पहुंचे। जोगी को जाति संबधित दस्तावेज पेश करना था। लेकिन रायपुर में क्वारंटीन होने के कारण अमित जोगी मौजूद नहीं हुए।

                     कांग्रेस नेता और आदिवासी समाज के प्रदेश अध्यक्ष संतकुमार नेताम ने बताया कि शुक्रवार को अपनी जाति दस्तावेजों को लेकर अमित जोगी को जीपीएम कार्यालय में पेश होना था। लेकिन अमित जोगी दस्तावेज के साथ पेश नहीं सके।

           नेताम ने जानकारी दी कि अमित जोगी की जाति मामले को लेकर सामान्य प्रशासन सचिव और आदिवासी कल्याण विकास विभाग सचिव को पत्र लिखा था। पत्र के माध्यम से शासन को बताया गया कि चूंकि हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट अजीत जोगी को आदिवासी नहीं होना बताया गया। लेकिन अमित जोगी को शासन ने दिशा निर्देशों को दरकिनार करते हुए कंवर जाति का सर्टिफिकेट दिया।

                   नेताम ने कहा निर्देश के बाद जीपीएम जिला प्रशासन को जांति दस्तावेज जांच का आदेश दिया गया। लेकिन अमित जोगी दस्तावेज के साथ पेश नहीं हुए।

          नेताम ने बताया कि अमित जोगी जानबूझकर कोरोना का बहाना कर खुद को क्वारंटीन किया है। लेकिन बहुत दिनों तक ऐसा नहीं चलेगा। आज नहीं तो कल दस्तावेज के साथ कलेक्टर के सामने पेश होना ही होगा।

सुरूज को मिले मरणोपरांत पद्म सम्मान..जोगी ने कहा..बने आयोग..कांग्रेसियों ने बताया कला जगत को अपूरणीय क्षति
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS