मेरा बिलासपुर

नेता प्रतिपक्ष करेंगे कोटा तहसील का घेराव..किसानों के साथ निकालेंगे रैली..राज्यपाल से करेंगे सरकार की शिकायत

बिलासपुर– जिला कांग्रेस कमेटी कोटा ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के साथ 23 जुलाई सोमवार को कोटा तहसील कार्यालय का घेराव करेगी।कार्यालय घेराव की अगुवाई विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंंहदेव करेंगे। इस दौरान फसल बीमा, सूखा राहत, खाद, बीज, मंहगी बिजली, कीटनाशक दवाओं के साथ किसानों के अन्य मुद्दों को शासन के सामने रखा जाएगा। इस दौरान कांग्रेसी सभा को भी संबोधित करेंगे। रैली निकालकर तहसील कार्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे। विजय केशरवानी ने बताया कि टीएस सिंहदेव किसान और जनता की तरफ से प्रशासन के हाथों राज्यपाल के नाम सरकार के खिलाफ शिकायत पत्र भी देंगे।

                        जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी और प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि पिछले तीन- चार साल से प्रदेश अकाल की आग में झुलस रहा है। जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्रों की तरह कोटा के किसान भी अकाल और भ्रष्ट व्यवस्था से अछूते नहीं हैं। किसी भी किसान को फसल बीमा और सूखा राहत राशि का भुगतान आज तक नहीं किया गया है। भाजपा सरकार की करनी और कथनी को उजागर करने विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव किसानों के साथ कोटा तहसील कार्यालय का घेराव करेंगे।

                    जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि 23 जुलाई सोमवार को टीएस सिंहदेव दोपहर 2 बजे कोटा स्थित गांधी भवन में किसान सभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद किसान और सभी कांग्रेसी नेता रैली निकालकर तहसील कार्यालय पहुंचेंगे।

शहीद दिवसः रेल प्रशासन,कमिश्नर कार्यालय में कार्यक्रम...राष्ट्रपिता को किया याद...रखा दो मिनट का मौन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS