नेता प्रतिपक्ष के सामने चला निगम का बुलडोजर

Chief Editor
2 Min Read

ATIKRAMAN_1

बिलासपुर  ।  तालापारा मे नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने 28 मकानो पर तोड दिया। निगम आयुक्त के निर्देश पर अतिक्रमण दस्ते ने चालिस फिट की सड़क को बेजाकब्जा धारियों के चगुंल से मुक्त कराया है । तालापारा के भारत चौक मे हुई इस कार्रवाई का लोग विरोध भी करते रहे । लेकिन निगम का अतिक्रमण दस्ता मकानो को तोड ही दिया । इस बीच जिनके मकान टूटे वह घर के बदले घर की मांग करते रहे।

               काफी हंगामे के बाद निगम नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरूदीन मौके पर पहुचकर लोगो को समझाईस देते हुए शहर विकास के नाम पर अपने घरो को खाली कराने की बात समझाते रहे । इस बीच नजरूद्दीन ने लोगों को समझाने का प्रयास किया कि सड़क लम्बे समय से प्रस्तावित है जो बेजा कब्जा के चलते सकरी हो गयी है। इसलिए घर को तोड़ना जरूरी था। लेकिन इस बीच लोगों ने किसी के एक भी नहीं सुनी। बावजूद इसके भारी हंगामे के बीच निगम अतिक्रमण दस्ता अपना काम करता रहा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

ATIKRAMAN_

             सीजी वाल से नजरूद्दीन ने बताया कि अतिक्रमण हटाने का काम लोगों की परेशानियो को देखते हुए किया जा रहा है। निगम ने यह काम मोहल्ले वासियो की रजामंदी से किया है। लेकिन मौके से कहीं से भी ऐसा जाहिर नहीं हो रहा था कि तोड़फोड़ की कार्रवाई रजामंदी से की गयी है। क्योंकि जिनके मकान तोड़े जा रहे थे। वे लगातार विरोध कर रहे थे। साथ ही मकान पर अपना मालिकाना हंक होने के दस्तावेज भी प्रस्तुत दिखाते हुए चिल्ला रहे थे। लेकिन बुलडोजर के सामने किसी की एक नहीं चली।

              निगम अतिक्रमण दस्ता प्रभारी ने बताया कि अतिक्रमण अभियान चलाने से पहले जिनके मकान हैं उन्हें यहां हटने के लिए नोटिस पहले ही दिया जा चुका है। लेकिन लोगो ने निगम के आदेश को तवज्जो नहीं दिया। अंत में आयुक्त के निर्देश पर बुलडोजर चलाना पड़ा।

close