मेरा बिलासपुर

न्याय के बाद खत्म होगा संघर्ष–कौशिक

r_ct_rpr_554_28_rajendra_vis_vishal_dngबिलासपुर—बिल्हा एसडीएम कार्यालय के सामने आत्मदाह करने वाले राजेन्द्र तिवारी के मामले में बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक ने चर्चा करते हुए कहा की राजेन्द्र तिवारी के मामले को हम भूले नही हैं । कांग्रेस रिटायर्ड एसडीएम अर्जुन सिसोदिया के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की मांग पर कायम है।

त्योहारों के चलते लोगों को ऐसा लग रहा है कि मामला शांत हो चुका है। लेकिन पार्टी स्तर पर राजेन्द्र तिवारी को न्याय दिलाने रणनीति तैयार कर ली है ।

शासन और प्रशासन को जल्द ही इसकी जानकारी भी हो जाएगी । बिल्हा विधायक ने कहा कि राजेन्द्र तिवारी और जीवन लाल मनहर की जिन परिस्थितियों में मौत हुई है। वह प्रशासनिक गुंडा गर्दी की चरम सीमा है। प्रशासन ने आश्वासन के बाद भी अब तक पूरे मामले में बयानबाजी के अलावा कुछ नहीं किया है। सियाराम ने कहा कि जांच अधिकारी का स्थानातरण किये जाने से यह जाहिर हो गया है कि राज्य शासन अपने रिश्तेदार को बचाना चाहता है। नया अधिकारी जांच नए सिरे से करेगा। जाहिर सी बात है कि एसडीएम सिसोदिया को बचाना का प्रयास किया जा रहा है।

सियाराम ने बताया कि कांग्रेस पार्टी मामले को अभी भूली नहीं है। राजेन्द्र तिवारी को जब तक न्याय नहीं मिल जाता है। तब तक मामले का पीछ नहीं छोड़ा जाएगा। कौशिक ने बताया कि प्रशासनिक अत्याचार प्रदेश में हर तरफ देखने को मिल रहा है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ऐसे अत्याचारियों के खिलाफ चुप नहीं बैठने वाली है।

 

महापौर ने पेश किया बजट..शहीद विनोद चौबे को सम्मान...ईमलीपारा सड़क का बदल गया नाम..रिव्हर व्यू पर फहरेगा 51 मीटर ऊंंचा तिरंंगा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS