पंजाब और बैंगलुरू मैच पर दाव लगाते तीन पर कार्रवाई…डेढ़ लाख का सट्टा पट्टी बरामद..नगद समेत सामान जब्त

बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सिन्धी कालोनी स्थित एक मकान में दबिश देकर तीन सटोरियों को धर दबोचा है। तीनो आन लाइन रायल चैलेंजर बैंगलुरू और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच विकेट,रन चौका छक्का पर दाव लगा  रहे थे।

                           सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सृष्टि चन्द्राकर की अगुवाई में पुलिस ने आईपीएल मैच पर आन लाइन दाव लगाते तीन सटोरियों को धर दबोचा है। एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने जानकारी दी कि मुखबीर की सूचना पर सिविल लाइन टीम सिन्धी कालोनी स्थित बताए गए ठिकाने पर पहुंची। 

                  बीती रात गुरूमुख थदानी के मकान की छत पर तीन व्य्कित एलईडी टीवी लगातार विकेट,रन चौका,छक्का पर सट्टा लगाते पाए गए। तीनो सटोरिए आनलाइन ग्राहको से बैंकलुरू और पंजाब इलेवन के बीच हो रहे मैच की जानकारी दे रहे थे।

             पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। तीनों के पास अलग अलग कापी में सट्टा पट्टी लिखा पाया गया। तीनों अपना नाम राजू कारड़ा पिता श्रीचन्द कारडा, हरेश बजाज पिता किशन चंद बजाज, और गुरूमुख थदानी पिता अर्जुनदास थदानी बताया।

              पुलिस ने राजू कारडा के पास कापी में सट्टा पट्टी के अलावा पेन और 4500 रूपए बरामद किए। हरेश  कुमार के पास से तीन नग मोबाइल सट्टा पट्टी समेत 3500 रूपए मिले। इसके अलावा गुरूमुख थदानी से एक नग एलईडी टीवी,एक नग मोबाइल, तीन हजार नगदी जब्त किया गया।

              उमेश कश्यप ने बताया कि आरोपियो के पास से नगद समेत 59000 रूपए का कीमती सामान के अलावा करीब डेढ लाख का सट्टापट्टी बरामद हुआ है। तीनों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...