पकड़ में आए पेन्ड्रा के वीरप्पन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

?????????????????????????????????????बिलासपुर— पेन्ड़्रा पुलिस ने चन्दन की लगड़ी तस्करी करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 102 किलो से अधिक चन्दन की लकड़ी बरामद की है। जब्त लकड़ी की कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रूपए बताई जा रही है।

                   पेन्ड्री पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग क्षेत्र में चन्दन की लकडी का अवैध रूप से परिहवन और तस्क्ररी कर रहे हैं। जिस पर पुलिस ने जाल बिछाकर कौशलेन्द्र शुक्ला और लोकेन्द्र धुर्वे को एक स्कार्पियो वाहन में लकड़ी परिवहन करते समय हिरासत में लिया। छानबीन के बाद पुलिस को स्कार्पियों में एक क्विंटल दो किलो चंदन की लकड़ी मिली। पुलिस के अनुसार जब्त लकडी की बाजार मूल्य साढ़े तीन लाख रूपए है। पेन्ड्रा पुलिस ने लकड़ी तस्कर को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

                     बताया जा रहा है कि आरोपी चन्दन तस्करी का काम लम्बे समय से कर रहे थे।  पुलिस ने जिन्हें गिरफ्तार किया है उसमें कौशलेन्द्र शुक्ला ड्रायवर का काम करता है। जबकि दूसरा लोवेन्द्र धुर्वे वाहन मालिक है। पुलिस को विश्वास है कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद चन्दन लकड़ी तस्करी मामले में कुछ और लोगों को नाम सामने आ सकते है।

close