पति ने उतारा रानी को मौत के घाट

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

PENDRA THANAबिलासपुर— छोटे भाई से बातचीत करते देख शंकालु पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। मामला पेन्ड्रा थाना क्षेत्र के बचरवार गांव की है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी की चरित्र को लेकर शक था। लेकिन नवविवाहिता के परिजनों ने बताया है कि दहेज के लिए दामाद ने बेटी को मारा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

पेन्ड्रा पुलिस को बीती रात जानकारी मिली की बचरवार गांव के मुकेश साहू ने पत्नी रानी साहू की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को घर में ही बैठा पाया। पुलिस को मुकेश ने बताया कि रानी और उसके छोटे भाई शंकर के बीच नाजायज ताल्लुक थे। इस बात को लेकर उसने क्रोध में आकर पत्नी की हत्या की है। जबकि मैने इस बात को लेकर उसे कई बार समझाया लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आयी।

आरोपी ने पुलिस को दिेए बयान में बताया कि रानी साहू से उसकी शादी 2013 में हुई थी। रानी का मायका कोरबा के दर्री गांव में है। शादी के बाद उसे कई बार समझाया कि शंकर से ज्यादा बातचीत ना किया करे। लेकिन वह उसने मेरी बातों को एक कान सुनती और दूसरी से निकाल देती थी। रविवार की रात को जब घर पहुचा तो दोनो हंस-हंस कर बात कर रहे थे। बातचीत को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

मुकेश ने बताया कि क्रोध में आकर मैने रानी की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बिलासपुर निवासी रानी के मामा भगवान प्रसाद साहू ने बताया कि मुकेश झूठ बोल रहा है। मुकेश साहू रानी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। दहेज का विरोध करने पर मुकेश ने उसकी हत्या की है। अपने कर्मों को छिपाने के लिए अब झूठ बोल रहा है।

बहरहाल पुलिस ने दोनो पक्षो का बयान दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी इशहाक खलको ने बताया कि मायके और ससुराल वालो के बयान में मेल नहीं है। जांच के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो जाएगा। फिलहाल आरोपी मुकेश को हिरासत में लिया गया है।

close