मेरा बिलासपुर

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Untitled_0255 016बिलासपुर—- बिलासपुर.दर्द निवारक गोली नहीं दिये जाने पर  पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी पति अपनी बेटी के घर सकरी चला गया। उसने अपनी बेटी से मां के साथ मारपीट किये जाने की जानकारी दी । पिता की बात सुनकर बेटी ने अपने भाई को फोन किया और मामले की जानकारी देते हुए मां के बारे में पूछा।  बेटा जब अपनी मां को देकने गया तो वह खून से लथपथ मिली। उसने इसकी सूचना तत्काल कोटा थाने को दी। बेटे की शिकायत पर पुलिस नें हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बुधवार रात का है।

कोटा निवासी अम्रिक सिंग पिछले कुछ दिनो से सीने के दर्द से परेशान था। रोज की तरह अम्रिक सिंह नशे में अपने घर पहुचा और सीने में दर्द होने की बात कह पत्नी से गोली मांगी । पति को नशे में देख रघुवीर कौर ने टेबलेट देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनो के बीच कहा सुनी हो गयी।  विवाद इतना बढ़ा की अम्रिक सिंग ने रघुवीर कौर पर सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया ।

हथौड़े की चोट से बुरी तरह घायल रघुवीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।  पत्नी को खून से लथपथ  देख अम्रिक सिंग अपनी बेटी सत्वंत कौर के घर सकरी आ गया। बेटी को उसने घर में लडाई होने की जानकारी दी। लड़ाई की बात सुनकर सत्वंत कौर ने अपने भाई करगी निवासी दलजीत सिंग को फोन किया और मां का हालचाल देखने कोटा जाने को कहा। कोटा पहुंचने के बाद दलजीत सिंह ने मां को खून से लथपथ पाया।

पुलिस की छापामार कार्रवाई...हिरासत में 22 जुआरी

दलजीत ने मामले की जानकारी कोटा थाने को  दी । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने देखा की रघुवीर की मौत हो चुकी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सकरी से अमृक सिंग को गिरफ्तार कर लिया है। निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी जब्त कर लिया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS