पत्थर मारकर भाई ने उतारा मौत के घाट

IMG-20160201-WA0029बिलासपुर—31 जनबरी की रात चकरभाठा क्षेत्र के बस्ती में एक युवक की हत्या होने से लोग अपने घरो के दरवाजे बंद कर लिए।  कुछ राहगीरो ने मामले की जानकारी चकरभाठा थाने को दी। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुची चकरभाठा पुलिस ने मामले में हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

                          पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चकरभाठा क्षेत्र के एयरपोर्ट रोड में एक व्यक्ति के हत्या होने की सूचना पुलिस को मिली। गांव के ही देवी प्रसाद कौशिक ने फोन पर इसकी जानकारी चकरभाठा थाने को दी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने देखा की चकरभाठा बस्ती में सभी के मकान बंद है। पुलिस ने लोगो के घरो का दरबाजा खुलवा कर पूछताछ शुरु की तो मृतक की शिनाख्त चकरभाठा बस्ती निवासी शिशुपाल यादव के रूप में हुई।

                              पुलिस को पता चला की मृतक का अपने छोटे भाई से रोज झगड़ा होता था। शायद उसी ने हत्या को अंजाम दिया है।सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर मृतक के भाई जयराम यादव को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने अपने बड़े भाई हत्या करना स्वीकार कर लिया।

                    पुलिस को दिये बयान में जयराम यादव ने बताया कि उसका बड़ा भाई शिशुपाल यादव रोजाना शराब पीकर उससे और उसकी पत्नी से गाली गलौच  करता था। रोज-रोज की किच-किच से परेशान होकर उसने अपने भाई की हत्या का प्लान बनाया। 31 जनवरी को एयरपोर्ट के पास वह अपने बडे भाई शिशुपाल को देखा और पत्थर से सिर पर ताबडतोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

                                     पुलिस ने आरोपी को इबालिया बयान के बाद हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *