पथरिया में बैंक की नई शाखा खोलने की मांग..आप नेता जसबीर ने कहा…सुविधा नहीं होने से हितग्राही परेशान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—आम आदमी पार्टी बिल्हा प्रत्याशी जसबीर सिंह ने स्टेट बैंक प्रबंधन से पथरिया ब्लाक शाखा मे सुविधाओं की मांग की है। जसबीर सिंह ने बताया कि ब्लाक में एक मात्र बैंक होने से लोगों की भारी भीड़ होती है। बैंक में दूर दूर से महिला और पुरूष हितग्राही आते हैं। लेकिन शौचालय की व्यवस्था नहीं होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जसबीर ने बताया कि यद्यपि क्षेत्र का एसबीआई का एटीएम भी है लेकिन वहां भी सुविधाओं का टोंटा है।

                                   स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के जोनल आफिस को लिखित शिकायत कर जसबीर ने बताया कि पथरिया एसबीआई बैंक में जनसुविधाओं का टोंटा है। क्षेत्र में एक मात्र बैंक होने से भारी भीड़ होती है। ग्रामीण लोग दूर दूर से बैंक में आते हैं। इसमें महिलाएं भी शामिल होती है। कम पढ़े लिखे या नहीं होने के कारण ग्रामीणों के साथ कुछ अतिरिक्त लोग भी बैंक आते हैं। लेकिन शौचालय की व्यवस्था नहीं होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जबकि बैंक में कर्मचारियों के लिए अलग से शौचालय की व्यवस्था है। इतना ही नहीं बैंक में पर्याप्त बैठक की व्यवस्था भी नहीं है। लोग परेशानियों में समय गुजारते हैं।

       जसबीर सिंह बैंक प्रबंंधन से पथरिया में शाखा विस्तार की मांग की है। इसके अलावा एटीेएम की संख्या में विस्तार करने को कहा है। खासतौर पर जन सुविधाओं पर विशेष नजर रखने को कहा है।

close