पदयात्रा में शामिल होंगे प्रभारी मंत्री…निकाय चुनाव को लेकर करेंगे समीक्षा…सभी ब्लाकों को मिलेगा आधा घण्टा का समय

 बिलासपुर— जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल चौहान ने बताया कि प्रभारी मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ताम्रध्वज साहू 11 अक्टूबर शुक्रवार को बिलासपुर प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान प्रभारी मंत्री सरकारी और पार्टी कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर नगरीय निकाय चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा करेगे। चौहान ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के दिशा निर्देश पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंति पर प्रस्तावित पदयात्रा को सफल बनाने बुधवार को जिले के सभी ब्लाक कार्यालयो में बैठक हुई है।
                     जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी के हवाले से जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल चौोहान ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर जिला कांग्रेस कार्यालय में ब्लाक कांग्रेस कमेटी 2 की बैठक हुई। इसके अलावा जिले के अन्य ब्लाक कमेटियों ने भी ब्लाक कार्यालयों में कांग्रेस जिला अध्यक्ष केशरवानी के निर्देश पर में बैठक हुई है। बैठक में पदयात्रा को लेकर रूट चार्ट निर्धारित किया गया है।
              अनिल चौहान ने बताया कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने 11 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक प्रस्तावित “गांधी विचार पद यात्रा” को यथावत रखते हुए सफल बनाने को कहा है।
                                    चौहान ने जानकारी दी कि 11 अक्टूबर को जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू बिलासपुर प्रवास पर रहेंगे। प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू स्वर्गीय लखीराम आडिटोरियम में नगरीय निकायों की समीक्षा बैठक लेंगे। प्रभारी मंत्री रायपुर से रवाना होकर साढे दस बजे सरगांव में भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सुबह सवा ग्यारह बजे छत्तीसगढ़ भवन पहुंचकर कार्यकर्ताओं और आमजनों से मुलाकात करेंगे। 11 बजकर 30 मिनट पर  बिल्हा नगर पंचायत, दोपहर 12 बजे बोदरी नगर पंचायत, 12 बजकर 30 मिनट मल्हार नगर पंचायत, दोपहर 1 बजे पेण्ड्र्रा नगर पंचायत, दोपहर 1 बजकर 30 बजे से गौरेला नगर पंचायत, दोपहर 2 बजे बजे से 3  बजे तक ब्लाकवार पदाधिकारियों के लखीराम आडिटोरियम में निकाय चुनाव को लेकर समीक्षा करेंगे।
                   अल्प विश्राम के बाद दोपहर 03 बजे से रतनपुर नगर पालिका, दोपहर पौने चार बजे तखतपुर नगर पालिका, शाम 4 बजकर 30 मिनट पर कोटा नगर पंचायत, शाम 5 बजे से बिलासपुर नगर निगम की समीक्षा बैठक में शिरकत करेंगे।
                              प्रवक्ता अनिल सिंह चैहान ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेेटी बिलासपुर और अंतर्गत आने वाली सभी व्लाॅक कांग्रेस कमेटियां  11 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक आयोजित ”गांधी विचार पद यात्रा“ के लिए 09 अक्टूबर बुधवार को सभी ब्लाॅकों में बैठक की है। बैठक में पदयात्रा को लेकर  रूट चार्ट को अंतिम रूप दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार आयोजित  पदयात्रा और प्रभारी मंत्री की समीक्षा बैठक के लिए जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने आवश्यक दिशा निर्देश पदाधिकारियों को जारी किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *