परिणामो के पहले BJP सांसद का मुख्यमंत्री पर निशाना,बोले-‘माई के लाल’ बयान से हुआ नुकसान

Shivraj Singh Chouhan, Rahul Gandhi, Madhya Pradesh, Madhya Pradesh Election 2018,भोपालमध्यप्रदेश के चुनाव परिणाम मंगलवार को जारी कर दिए जाएंगे।परिणाम आने से पहले भाजपा सांसद रघुनंदन शर्मा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के ‘माई के लाल’ बयान पर सवाल उठाए हैं.रघुनंदन शर्मा शर्मा ने कहा, ‘लोगों का आक्रोश था कि सीएम ने इस प्रकार की बात कह दी कि ‘कोई माई का लाल’. इससे हमारा नुकसान तो हुआ है और लगता है कि अगर इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं होता तो और 10-15 सीटें हमारी आतीं और ये अनिश्चितता की स्थिति नहीं बनती’ बता दें, शिवराज सिंह चौहान ने आरक्षण के मुद्दे पर कहा था कि ‘कोई माई का लाल आरक्षण खत्म नहीं कर सकता.’

साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि,’हो सकता है कि हमने गलतियां की हों. इसलिए एग्जिट पोल ऐसे आए हैं. ये गलत साबित हो सकते हैं, लेकिन यह हमारी उम्मीदों पर खतरे भी नहीं उतरते.

यह भी पढे-Chhattisgarh-एग्जिट पोल पर डॉ रमन सिंह बोले-चौथी बार बीजेपी बनाएगी सरकार,किसी की मदद की जरूरत नहीं

200 प्लस सीटें तो छोड़िए, हमें पिछली बार जितनी सीटें मिली थीं, उतनी भी इस बार आ जाएं तो हम संतुष्ट होंगे. लेकिन अगर भाजपा के पास उतनी सीटें भी नहीं आती हैं, तब भी भाजपा बहुमत के साथ आएगी.

यह भी पढे-विधानसभा चुनाव-Election Commision ने दी ये व्‍यवस्‍था ताकि न उठे मतगणना पर उंगली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *