मेरा बिलासपुर

पहली बार बिलासपुर में होगी यूपीएससी की परीक्षा

collector dwara Tl baithak (1)बिलासपुर—  बिलासपुर में पहली बार संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा होगी। यूपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा 23 अगस्त 2015 यानी कल होगी। प्रदेश में रायपुर के बाद पहली बार कोई दूसरा केन्द्र खुला है। स्थानीय और संभाग के आसपास के लोगों में बिलासपुर केन्द्र बनने से काफी उत्साहित हैं। इससे उनका बहुमूल्य समय भी बचेगा।

                                   आज रायपुर और केन्द्र से परीक्षा संचालन को लेकर आव्जर्वर भी बिलासपुर पहंच गए हैं।  जिले के 15 केन्द्रों में दो पालियों में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। जिला प्रशासन ने आज बैठक लेकर सभी जिम्मेदार अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। परीक्षा को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए कलेक्टर कार्यालय में कंट्रोल रूम की स्थापना की गयी है।

                             कंट्रोल रूम से परीक्षा संबधित जानकारी कोई भी ले सकता है। जिला प्रशासन ने कंट्रोल रूम का संपर्क नम्बर भी जारी कर दिया है। कंट्रोल रूम का संपर्क नम्बर 07752-222635 है। अजीत पुजारी अधीक्षक भू-अभिलेख बिलासपुर को कंट्रोल रूम प्रभारी बनाया गया है। परीक्षार्थी परीक्षा से संबंधित अन्य जानकारी के लिए पुजारी के मोबाइल नम्बर 08602151376 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

मुंगेलीवासियो में चमगादड़ो की दहशत,सोशल मिडिया में अफवाह,महानगर से आने वाली सब्जियों पर उठी प्रतिबन्ध की मांग
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS