मेरा बिलासपुर

पहली बार मोहन मरकाम का बिलासपुर दौरा….कांग्रेस नेताओं ने बताया…पीसीसी प्रमुख का करेंगे भव्य स्वागत

बिलासपुर— कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार मोहन मरकाम बिलासपुर दौरे पर रहेंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभयनारायण राय ने बताया कि तीन अगस्त को पीसीसी चीफ मरकाम सुबह रायपुर से प्रस्थान कर बिलासपुर 11 बजे पहुंचेगे।
                     प्रेस नोट जारी कर अभय ने बताया कि मोहन मरकाम रायपुर से रवाना होकर सीधे कांग्र्रेस कार्यालय पहुंचेगे। मरकाम जिला कांग्रेस और शहर कांग्रेस कमेटी नेताओं के साथ बैठक में शामिल होंगे। प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने अपने संयुक्त बयान में बताया कि इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रमुख पार्टी की रणनीतियों और आगामी निकाय चुनाव को लेकर स्थानीय नेताओ के साथ बातचीत करेंगे।
                 बैठक में कांग्रेस के पदाधिकारी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक प्रदेश पदाधिकारी, जिला और ब्लाॅक के पदाधिकारी के अलावा मोर्चा,  प्रकोष्ठों के पदाधिकारी शामिल होंगे। अभय नारायण राय ने यह भी बताया की मोहन मरकाम पहले भी लगातार बिलासपुर में धरना प्रदरर्शन और आंदोलनो में आते शामिल होते रहे है। नसबंदी काण्ड के दौरान महतारी न्याय पद यात्रा में उन्होने भाग लिया था। कांग्रेस भवन लाठी चार्ज की घटना के बाद होने वाले धरना प्रदर्शन में भी शिरकत किया था।

ताली थाली बजाना उत्सव का हिस्सा.. नेता प्रतिपक्ष ने कहा..मजदूर घर जाने लगे तो मांग रहे सुझाव..सरकार से नहीं मिला एक रूपया..सब पंचायत भरोसे
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS