मेरा बिलासपुर

पहले आंदोलन..फिर करेंग CM आवास का घेराव..हिन्दू महासभा नेता ने कहा.. शिक्षकों की करें तत्काल नियुक्ति

बिलासपुर—–हिंदू महासभा ने भावी शिक्षकों के हितों को ध्यान रखते हुए मुख्यमंत्री आवास को घेरने कीएलान किया है। हिंदू महासभा प्रदेश अध्यक्ष ने शिक्षक भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारो को स्वयं आगे आने को कहा है।
 
          हिन्दू महासभा हितेश तिवारी शिक्षक भर्ती के लिए चयनित शिक्षकों के साथ सीएम आवास घेरने का एलान किया है। हितेश ने कहा कि देखते- देखते परिणाम के आए हुए साल होने वाले हैं। छत्तीसगढ़ के राजपत्र और भर्ती विज्ञापन में साफ़ साफ़ लिखा है की परिणाम आने के एक वर्ष बाद प्रक्रिया स्वतः ही रद्द हो जाएगी।
 
                    चयनित लोग चाहे किसी भी कोर्ट में जाएं सरकार का जवाब होगा कि कोरोना काल और आर्थिक मंजी के चलते चयनित शिक्षकों की नियुक्त नही हुई। ऐसी स्थिति में चयनित शिक्षकों को कुछ हासिल नहीं होगा।
 
           हितेश कुमार तिवारी ने बताया कि हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री सुश्री राजश्री चौधरी से बातची हुई है। उन्होने मामले को राष्ट्रीय स्तर पर उठाने का आश्वासन  दिया है। साथ ही यह भी कह कि कोरोना काल को यदि सरकार नियुक्ति नहीं होने की वजह को सामने रखती है तो सरकार लिखित में निश्चित तारीख बताए और कार्रवाई के लिए तैयार भी रहे।
 
                                   हितेश तिवारी ने साफ़ किया कि चयनित 14580 उम्मीदवार के भविष्य को देखते हुए हमने छत्तीसगढ़ राज्य में किसी भी दल के सहयोग से आंदोलन धरना प्रदर्शन करेंगे। बावूद इसके यदि सरकार नही झुकती है तो मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा। 

शिक्षक नेता ने कहा...3-4 महीने से नहीं मिला वेतन..त्योहार के पहले शासन करे राशि का आबंंटन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS