इंडिया वाल

पायल रोहतगी ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर पर लगाए आरोप,कहा सुशांत का मर्डर हुआ है

मुम्बई।अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कहा कि सुशांत सिंह ने खुदकुशी नहीं की है उनका मर्डर हुआ है। रोहतगी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। उन्होंने अपने वीडियो में खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत जिस डॉक्टर से अपने डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, वह सभी को डिप्रेशन में रहने की ही दवा देते हैं।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

सोशल मीडिया कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एसएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का जिक्र करती नजर आईं। वीडियो हालांकि करीब चार साल पुराना है। लाइव चैट सेशन के दौरान कटरीना के एक प्रशंसक उनसे पूछते हैं कि हाल में किस एक्टर की एक्टिंग उन्हें पसंद आया है?’ इस सवाल के जवाब में कटरीना सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेती हैं। कटरीना ने जब वीडियो बनाया उस वक्त फिल्म ‘एमएस धोनी’ (2016) रिलीज ही हुई थी। तब कटरीना ने कहा कि धोनी हाल ही में रिलीज हुई है। मुझे लगता है कि सुशांत ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है।

इस बीच पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजहें खंगालने में जोर-शोर से जुटी है। पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रही हैं। इस बीच अब खबर यह आई है कि सुशांत के कॉल और डेटा रिकॉर्ड को भी निकाला जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इससे पुलिस अधिकारियों को जांच करने में मदद मिलेगी। जोन IX के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता के मैनेजर्स द्वारा दिए गए बयान भी दर्ज किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने यशराज फिल्म्स (YRF) के साथ सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की एक प्रति भी रख ली है।

पिछले 24 घंटों के दौरान CORONA के करीब 10 हजार नये मामले,357 मौतें

पुलिस सुशांत के एक क्लोज फ्रेंड और रूम मेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन पर स्पॉट किया गया। सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट पहने और चेहरे पर मास्क लगाए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और सुशांत मुंबई के बांद्रा में एक ही अपार्टमेंट शेयर कर चुके हैं। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की है।।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS