पार्षद ने की चोरी की शिकायत..आरोपी गिरफ्तार.हजारों का सामान किया था पार

बिलासपुर—–सरकंडा पुलिस ने 24 घंटो के भीतर चोरी की गुत्थी सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपी से चोरी के समान समेत पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।
 
           एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि वार्ड क्रमांक 55 के पार्षद विष्णु यादव थाना पहुंचकर लिखित शिकायत में बताया कि सब्जी मंडी के पास शिवमंदिर के बगल से उनका खाली प्लाट और मकान है। प्लाट में लोहे ,टीन, लकडी के पुराने सामान और छड के अलावा लोहे के एंगल,दरवाजा रखे हुए थे। 
 
             27 सितम्बर की रात्रि में अज्ञात चोर ताला तोडकर अंदर घुसा। लोहे के छड से बनी कालम की जाली  , एंगल , टीन के छोटे छोटे सामान पर हाथ साफ किया है। विष्णु यादव ने जानकारी दी कि आरोपी ने प्लास्टिक डिब्बा समेत ड्रिल मशीन , शटर कवर, बिजली मीटर, बैटरी , कुलर कवर , लोहे की पाईप भी चुराया है।
 
                विष्णु यावद की शिकायत पर अज्ञाक आरोपी के खिालफ आईपीसी की धारा  379  के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश की गयी। पता साजी के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को  हिरासत में लेकर पूछताछ हुई। संदिग्ध व्यक्ति ने अपना नाम  रोहित तिवारी पिता स्वर्गीय श्याम तिवारी बताया। संदेही ने जानकारी दी कि वह चाटीडीह रामायण चौक में रहता है। कड़ाई से पूछताछ करने पर रोहित ने चोरी का जुर्म कबूल किय ाहै। आरोपी के कब्जे से चोरी के सभी सामान को बरामद कर लिया गया है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...