पिता ने कहा…हादसा नहीं..बेटे की हत्या हुई…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—नाबालिग के पिता ने कहा कि बेटे के साथ हादसा नहीं  साजिश हुई है। बेटे की मौत स्वभाविक करन्ट से नहीं बल्कि करन्ट देकर मारा गया है। आज सिविल लाइन थाने पहुंंचक 14 दिन पहले करन्ट लगने से हुई मौत के नाबालिग बेटे के पिता ने बताया। पिता ने थाना प्रभारी को 6 बिन्दुओ वाला आवेदन भी दिया। मृतक नाबालिग बेटे के पिता ने उसके दोस्तों  पर हत्या का आरोप लगाया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                       मालूम हो कि नेहरू नगर स्थित दोस्त से मिलने घर गए अमन सारथी की झालर के करंट से मौत हो गयी थी। ठीक दीपावली से एक दिन पहले अमन अपने दोस्त आयुष के घर 29 अक्टूबर को गया था। इसी दौरान झालर से करंट लगने पर उसकी मौत हो गयी। आयुष के पिता ने करंट लगने के बाद अमन को आनन फानन में इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन अमन को नहीं बचाया जा सका।

                              पुलिस ने पंचमाना और पोस्टमार्टम के बाद अमन के शव को परिजनो को सौप दिया। तेरहवीं के बाद  अमन के पिता शम्भू सारथी ने आयुष के पिता और अन्य से घटना के विषय में बातचीत हुई। सभी ने अमन की मौत पर जानकारी दी। आयुष और उसके पिता के बयान में काफी अंतर पाया गया।

          शम्भू सारथी ने अमन मामले में जांच की मांग की है। उन्होने पुलिस पर आरोप लगाया है कि हादसे के दिन से लेकर आज तक पुलिस ने घटना स्थल की जांच तक नही की। बिना जांच पड़ताल के बेटे की मौत को हादसा बता दिया। मामले में थाना प्रभारी ने जांच करने का आश्वासन दिया है। शम्भू सारथी ने बताया कि उन्होने गृहमंत्री, डीजीपी, आईजी बिलासपुर और एसपी के पास भी आवेदन दिया है।

close