मेरा बिलासपुर

पीएचई मंत्री ने बताया…योजनाबद्ध तरीके से होगा GPMका विकास.. चाय चौपाल में कहा..बनायी जाएंगी 14 टंकी

बिलासपुर….लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री रूद्र गुरू ने मारवाही गौरेला पेन्ड्रा जिले का एक दिवसीय दौरा किया। उन्होने  नल जल योजना के तहत 14 टंकियों की जीपीएम जिले को सौगात दी। इस दौरान जिले के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण सिंह चौहान, बिलासपुर जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभयनारायण राय, छग असंगठित मजदूर कांग्रेस के नेता आलोक पाण्डे मौजूद थे।

           एक दिवसीय जीपीएम जिले के दौरा कार्यक्रम में मंत्री रूद्र गुरू ने जिलाधीश पुलिस अधीक्षक और विभागीय अधिकारियों की बैठक ली। नवगठित जिले में विभागीय  कार्यो की स्थिति की समीक्षा के बाद अधिकारियों को आदेश दिया कि जिले में नल-जल को लेकर किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

             विभागीय बैठक के बाद  मंत्री रूद्र गुरू ने संगठन पार्टी पदाधिकारियों के साथ जिले में चल रहे चाय चैपाल में भाग लिया।  ग्राम सेमरा भदौरा में प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल भी उपस्थित थे। चैपाल के माध्यम से जन समस्याओं को लेकर आवेदनों को संगठन के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित कर मंत्री के सामने पेश किया। 

              चैपाल को संबोधित करते हुए मंत्री रूद्र गुरू ने तत्काल नल-जल योजना की टंकी और बीपीएल और  एपीएल  हितग्राहियों के घरों में नल कनेक्शन घर के अंदर तक पहुंचाने को कहा । ग्राम जोगीसार और  बेलपान में मंत्री ने चाय चैपाल में भाग लिया । जोगीसार में चार मोहल्ले में चार टंकियों की निर्माण का एलान किया। बेलपान में भी टंकी निर्माण की घोशणा की । मंत्री ने  कुल 14 टंकियों की निर्माण का आदेश दिया। प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य शभम पेंन्ड्रो, के गृह ग्राम मनौरा झावर, नेवरा नवापारा, गौरखेड़ा, सिवनी में टंकी निर्माण की बात मंत्री ने कही।

अपहरहण की खबर के बीच..हिरासत में कांग्रेस नेता पुत्र..आदिवासी महिला से भी हो रही पूछताछ..पुलिस कप्तान ने बताया..दोनों में पुराना सम्बन्ध

        मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संगठित रहकर कार्य करने के साथ ही भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं और 15 माह की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने को कहा।  नये जिले गौरेला-पेन्ड्रा-मारवाही का विकास योजनाबद्ध किया जाएगा 

                          जगह जगह आयोजित में  मंत्री  के साथ जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता, ब्लाॅक अध्यक्ष अमोल पाठक, प्रषांत श्रीवास सभी जिला पंचायत संदस्य जनपद अध्यक्ष गण संगठन के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। जिला पंचायत सदस्य राजेश्वर  भार्गव, राज मंहत, राजकुमार अंचल विनय जांगड़े, राम सनेही, भी उपस्थित रहे। बिलासपुर छत्तीसगढ़ भवन में समाज के प्रमुख लोगों ने गुरू गोसाई का स्वागत किया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS