पीएनबी ATMलूटने का असफल प्रयास..चोरों को समझ नहीं आयी आधुनिक तकनीकी…सूचना के बाद मामला दर्ज

बिलासपुर– पन्जाब नेशनल बैंक की सुरक्षा व्यवस्था में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने एटीएम लूटने का असफल प्रयास किया है। मामला बीती दरम्यानी रात की है। सीसीटीवी फुटेज में पाया गया गया की चोर रात्रि करीब साढ़े तीन बजे गौरवपथ स्थित पीएनबी एटीएम को लूटने का असफल प्रयास किया। जानकारी मिलने के बाद पंजाब नैशनल बैंक के जिला समन्वयक की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के बाद जल्द ही चोर को पकड़ने की बात कही।
                           गौरव पथ स्थित पंजाब नैशनल बैंक मंडल कार्यालय के एटीएम को चोरों ने बीती रात लूटने का प्रयास किया। घटना रात्रि साढ़े तीन बजे की है। लेकिन चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। पंजाय नैशनल बैंक के जिला समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि सिक्यूरिटी से जानकारी मिलने के बाद एटीएएम लूटने के प्रयास की जानकारी को सिविल लाइन तक पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।
                  ललित अग्रवाल के अनुसार पीएनबी का एटीएम सिक्यूरिटी सिस्टम आधुनिक है। जिसके कारण चोर एटीएएम तो़ड़ने में कामयाब नहीं हो सके। जबकि एटीएम में बैंक ने पर्याप्त राशि जमा की है। चोरी की सूचना के बाद बैंक स्टॉफ भूषण और पुलिस पेट्रोलिंग टीम के संजय यादव, विजेंद्र रात्रे तत्काल घटना स्थल पर पहुँच गए। आगामी जाँच के लिए एटीएम का शटर बंद कर दिया गया हैं।
    ललित अग्रवाल ने बताया कि आरोपी का फोटो सीसीटीवी में कैद हो गया। मुंह पर गमछा लपेटे हुए है। फिलहाल मामला पुलिस के हाथों में है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *