पीएम मोदी की नकल उड़ाने को लेकर ट्विंकल खन्ना हुईं ट्रोल,ट्वीट पर कुछ ऐसी रही लोगो की प्रतिक्रिया

मुंबई-फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी हैं. बीजेपी से उनका अच्छा संबंध है, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पीएम मोदी पर निशाना साधने में कोई मौका नहीं छोड़ती. ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर चुटकी ली है. उन्होंने ट्वीट किया, जिसे पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा के दौरान बेहद चर्चित Meditation पोज से जोड़कर देखा जा रहा है. ट्विंकल के इस इशारे को समझते हुए उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

 आने वाले दिनों यही बड़ा काम होने वाला है

ट्विंकल ने ट्वीट में लिखा है कि लोगों आइए और जुड़िए, पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने के बाद मैं अब Meditation Photography- Poses and Angles पर कार्यशालाओं की सीरीज शुरू करने जा रही हूं. उन्होंने इसे प्रोफेशनल लाइफ से जोड़ते हुए कहा कि मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आने वाले दिनों में वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यही बड़ा काम होने वाला है. ट्विंकल ने इसके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सनग्लासेज लगाकर लॉन में मेडिटेशन की मुद्रा में बैठी हैं और चेहरे पर मुस्कुराहट है. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया में अक्सर समाज और सियासत से जुड़े मुद्दों पर मजाकिया कमेंट करती रही हैं.

यह भी पढे-शिक्षकों को अप्रैल महीने का वेतन जारी…मिशन समन्वयक ने कहा…42 लाख रूपए से अधिक का हुआ भुगतान

आपकी जिंदगी में शांति बनी रहेगी

ट्विंकल के इस ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि चलो अच्छा है, इससे आपकी जिंदगी में शांति बनी रहेगी. एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि एक एक्ट्रेस सिर्फ़ कैमरा और पोज़ देख सकती हैं, जबकि दूसरे इससे प्रेरणा लेते हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि अक्षय तुम्हारी बीवी बहुत इरिटेट करती है. बता दें कि प्रधानमंत्री आख़िरी चरण के चुनाव का प्रचार ख़त्म होते ही केदारनाथ और बद्रीनाथ की यात्रा पर गए थे. मोदी ने केदारनाथ यात्रा के दौरान अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थीं, जिनमें वो अलग-अलग अंदाज़ में घूमते-फिरते दिख रहे हैं, मगर इनमें सबसे अधिक चर्चा उनकी ध्यान मुद्रा वाली फोटो की हो रही है. एक गुफा के भीतर मोदी मेडिटेशन कर रहे थे. जिसे मीडिया ने खूब प्रचारित भी किया.

अक्षय की निजी ज़िंदगी में काफ़ी सुकून रहता होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अक्षय कुमार के साथ हुए non political Interview में ट्विंकल के इस अंदाज़ पर टिप्पणी कर चुके हैं. सोशल मीडिया में अपनी सक्रियता पर बात करते हुए प्रधानमंत्री ने अक्षय से कहा था कि वो उनकी पत्नी ट्विंकल का ट्विटर एकाउंट भी चेक करते हैं. पीएम ने अक्षय पर मज़ाकिया ताना कसते हुए कहा था कि अक्षय की निजी ज़िंदगी में काफ़ी सुकून रहता होगा, क्योंकि ट्विंकल का सारा गुस्सा तो उन (पीएम) पर निकल जाता है. इस पर अक्षय शर्माते हुए नज़र आये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *