पीएम मोदी 29 अप्रैल से करेंगे चुनाव प्रचार, 16 रैलियों का कार्यक्रम

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिये 29 अप्रैल से रैलियों की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वो राज्यभर में 16 रैलियों को संबोधित करेंगे।कर्नाटक में पीएम मोदी के चुनाव प्रचार पर राज्य इकाई की उम्मीदें टिकी हैं और कार्यकर्ताओं के साथ ही उम्मीदवारों की भी मांग है कि कि पिरधानमंत्री उनके चुनाव क्षेत्र में प्रचार करवे के लिये आएं।पीएम मोदी ने गुजरात में 34 रैलियां की थीं लेकिन कर्नाटक में 10 मई तक उनकी 16 रैलियों का कार्यक्रम है।रविवार को प्रधानमंत्री मोदी कोलार से रैलियों की शुरुआत करेंगे और उसी दिन वो रायचूर में भी  लोगों को संबोधित करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

राहुल गांधी ने कांग्रेस के प्रचार के लिये अब तक राज्य के 30 में से 27 जिलों में पार्टी के लिये प्रचार कर चुके हैं। बीजेपी अध्यक्ष जनसंपर्क यात्रा की थी जिसके तहत कार्यकर्ताओं और दलित वोटरों से मुलाकात का अभियान चलाया गया था। इसके अवाला पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की थी।लेकिन राज्य में पार्टी को ताकत देने के लिये बुधवार से बेंगलुरू में चुनाव प्रचार की में तेजी लाएंगे।बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहले से ही कई बार राज्य की यात्रा कर चुके हैं और वहां पर बूथ स्तर तक पार्टी की रणनीति तैयार करने में लगे थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close