मेरा बिलासपुर

पीएम रिपोर्ट के बाद होगी जांच

CHAKARBHATAबिलासपुर—अमेरी स्थित गोकने नाला के पास घूरू निवासी राम नरायण सूर्यवंशी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। हत्या की आशंका जताई जा रही है। जांच का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है। पुलिस को शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

                     27 मार्च को सुबह घुरू निवासी राम नरायण सूर्यवंशी की लाश अमेरी के गोकने नाला के पास पाई गयी । मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गये हैं। उसके शरीर पर कपड़ा भी नहीं था। चेहरे और हाथ की उंगलियों पर काले धब्बे पाए गये हैं।

                     पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था।  गांव वालो और मृतक के भाई का आज चौकी में बयान दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान अभी तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है कि पुलिस तय कर सके कि मृतक के मौत का क्या कारण है।

                   पुलिस को जानकारी मिली है कि मृतक राम नरायण प्लमंबर का काम करता था। घर वालों से उसकी नहीं बैठती थी। वह अपने मन का मालिक था। पुलिस के हाथ अभी तक डॉक्टर की शार्ट पीएम रिपोर्ट भी नही पहुंची है। जिससे हत्या की पुष्टी हो सके। चौकी प्रभारी दादू सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही जांच की दशा तय होगी।

5 अलग अलग सेन्टर से मिले कोरोना मरीज..जिला प्रशासन में बेचैनी..पांचों क्वारंटीन मजदूरों की तेजी से जांच शुरू
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS