पीसीसी महामंत्री अटल को ईटावा की जिम्मेदारी…मक्कड़ कराएंगे फर्रूखाबाद में संगठन चुनाव

IMG-20170711-WA0006बिलासपुर—उत्तर प्रदेश कांग्रेस संगठन चुनाव की जिम्मेदारी प्रदेश के 25 बड़े नेताओं को अखिल भारतीय कांग्रेस ने दी है। पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव को इटावा जिला प्रभारी बनाया गया है। तखतपुर के पूर्व विधायक जगजीत सिह मक्कड़ फर्रूखाबाद और दिनेश शर्मा राजधानी लखनऊ में चुनाव कराएंगे।

                      अखिल भारतीय कांग्रेस चुनाव प्राधिकरण ने उत्तरप्रदेश कांग्रेस संगठन चुनाव में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के 25 पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी है। सभी कांग्रेस पदाधिकारी लखनऊ कांग्रेस भवन में आयोजित बैठक में शामिल हुए। बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों को जिलेवार शांतिपूर्ण चुनाव कराने का निर्देश दिया। पदाधिकारियों को बैठक के दौरान जिले का प्रभार भी दिया गया है।

                                        लखनऊ से बिलासपुर संभाग के कांग्रेस प्रवक्ता अभयनारायण राय ने बताया कि पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव को इटावा जिले का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। तखतपुर के पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़ फर्रुखाबाद और दिनेश शर्मा को लखनऊ जिले की जिम्मेदारी दी गयी है। इसके अलावा सतीश अग्रवाल, पंकज महावर, विभा साहू,मुरारी अग्रवाल,मनजीत सिंह, उजेन्द्र मिश्र, आकाश अरोरा, आकाश तिवारी, इश्तिहाक खैरानी,मुकेश चन्द्राकर,बिहारी देवांगन को उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में संगठन चुनाव कराने को कहा गया है।

                अभय ने बताया है कि उत्तर प्रदेश संगठन चुनाव अधिकारी सांसद ए.खान,उप चुनाव अधिकारी गुजर के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी दी गयी है। सभी चुनाव अधिकारियों को अपने जिले में पहुंचकर साफ सुथरा तरीके से बिना दवाबमुक्त होकर चुनाव कराने को कहा गया है। अभय ने बताया कि बैठक राष्ट्रीय नेताओं के अलावा प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *