पीेएम रिपोर्ट के बदले डाक्टर ने मांगा घूस…पीड़ित का आरोप

cimsबिलासपुर– दो अलग अलग मामले में शिकायत कर्ताओं ने डाक्टर पर पीएम रिपोर्ट के लिए घूस मांगने का आरोप लगाया है। पीडितों ने पुलिस अधीक्षक से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगायी है। दोनों ही मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है। शिकायत कर्ताओं में एक ने अपने बेटे का पीएम रिपोर्ट मांगा है तो दूसरे ने अपने पति के पीएम रिपोर्ट देने की गुहार लगायी है।

                                     पुलिस कप्तान को मस्तूरी थाना क्षेत्र के दो अलग अलग लोगों ने पीएम रिपोर्ट देने की गुहार लगाई है। शिकायत कर्ताओं ने बताया कि डॉक्टर पीएम रिपोर्ट के बदले घूस की मांग कर रहा है।

                  पुलिस कप्तान को लिखित शिकायत कर जोंधरा मस्तूरी निवासी कंचन देवी ने बताया कि पति प्रभुदयाल की मौत…सिम्स में उपचार के दौरान सितम्बर 2016 में सांप काटने से हुई। प्रभुदयाल का पीएम सिटी कोतवाली के देखरेख में सिम्स के डाक्टर ने किया। डाक्टर पीएम रिपोर्ट के लिए तीस हजार रूपए की मांग कर रहा है।

               कंचन देवी की लिखित शिकायत के अनुसार डॉक्टर का कहना है कि तीस हजार रूपए के बाद ही अपना अभिमत देगा। अन्यथा विसरा के अलावा स्किन,फेफड़ा और किडनी निकालकर जांच के लिए लैब भेज दूंगा।

       महिला ने बताया कि सात महीने से रिपोर्ट के लिए घूम रही है। इसके चलते वह काफी परेशान है। लेकिन डॉ.बग्गा बिना तीस हजार रूपए लिए पीएम रिपोर्ट देने को तैयार नहीं है।

वेदपरसदा निवासी संजय पटेल की गुहार

                 एक अन्य मा्मले में मामले में मस्तूरी स्थित वेद परसदा निवासी संजय पटेल ने भी पुलिस कप्तान से पी.एम.रिपोर्ट दिये जाने की मांग की है। संजय पटेल के अनुसार 8 दिसम्बर को साढ़े तीन साल का बेटा गुलशन आग की चपेट में आ गया। सिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। गुलशन का पीएम सिटी कोतवाली की देखरेख में किया गया।

              तीन महीने बाद आज तक सिम्स ने पीएम रिपोर्ट नहीं दिया। जिसके कारण उसे आर्थिक सहायता नहीं मिल रही है। संजय ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के लिए घूस मांगा जा रहा है। जबकि मेरी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है।

                  संजय ने अपनी शिकायत में पुलिस कप्तान से पीएम रिपोर्ट दिलाने के साथ डाक्टर के खिळाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *