मेरा बिलासपुर

पुराने मैसेज पर नया तमाशा

DSCN0670बिलासपुर—सीएमडी कॉलेज में आज एक बार फिर एनएसयूआई और एबीव्हीपी के समर्थक आमने सामन आ गए। विवाद वाट्सएप मेसेज को लेकर हुआ। मामला मारपीट के रास्ते एफआईआर के साथ थाने तक पहुंच गया। मामले को सुलझाने के लिए तारबाहर पुलिस कालेज प्रबंधन से अब सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है।

                           सीएमडी कॉलेज में आज दो राजनीतिक गुटों में मैसेज को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट के बाद दोनों गुट के छात्र तारबाहर थाने पहुंच गए। दोनों ही गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है।

                  सोमवार को एबीवीपी और एनएसयूआई के छात्रो के बीच जमकर मारपीट हुई। एनएसयूआई के सारांश शुक्ला के सिर पर चोट आई है । सारांश के अनुसार वह कॉलेज परिसर में गाड़ी पर बैठा हुआ था। इसी दौरान हिमांशु यादव और वसीम खान उसके पास पहुंचकर वाट्सएप में एक माह पूर्व भेजे गए फनी मैसेज को लेकर गाली गलौच करने लगे । गाली गलौज का विरोध किये जाने पर दोनों ने उसके सिर पर  ईंट से हमला कर दिया।

                      सारांश ने बताया कि उसके सिर पर गहरी चोट लगी है। थाने पहुंचकर सारांश शुक्ला ने बताया कि एवीबीपी के लोग कॉलेज में बाहरी लोगों को लाकर मारपीट करते हैं। वसीम खान कॉलेज का छात्र नहीं है। एवीबीपी के छात्र हिमांशु यादव का आरोप है कि एनएसयूआई के छात्र फार्म की कालाबाजारी को बढ़ावा दे रहे है। ऐसे करने वालों में सारांश शुक्ला प्रमुख है। उसे जब कालाबाजारी बंद करने को कहा तो उसने उसके साथ मारपीट की।

कोयला मजदूरों ने मांगा दसवां वेतनमान

                    हिमांशु यादव ने बताया कि झूमा-झपटी के दौरान सारांश गिर गया। पास ही पड़े ईट से टकराने पर उसके सिर पर चोट लगी है। दोनों ही पक्षों की शिकायत पर तारबाहर पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34,151 का मामला दर्ज कर लिया है।

                   थाना प्रभारी एस के शुक्ला ने बताया कि सीएमडी कॉलेज मे दोनो पक्षो के बीच आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती है। सीएमडी प्रबंधन से सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की मंगाया गया है। इसके बाद ही विवाद की वस्तुस्थिति का पता चलेगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS