मेरा बिलासपुर

पुलिस को देख भागे रेत चोर..मौके से 5 ट्रैक्टर जब्त..डीजल चोर भी गिरफ्तार

बिलासपुर—–चोरी के दो अलग-अलग प्रकरणों में मस्तूरी पुलिस ने रेत चोरी करते पांच ट्रैक्टर और 20 लीटर चोरी का डीजल बरामद किाय है। सूचना के बाद मस्तूरी पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत अपराध भी दर्ज किया है।
 
                      पुलिस से मिली जानकारी के अनुसा मस्तूरी पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई में पांच ट्रैक्टर और 20 लीटर चोरी का डीजल बरामद किया है। जानकारी के अनुसार मुखबीर से मस्तूरी पुलिस को जानकारी मिली कि दर्रीघाट स्थित ब्रिज के नीचे अरपा नदी से  कुछ लोग ट्रैक्टरसे रेत की चोरी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को आते देख रेत चोर ट्रैक्टर को नदी घाट पर ही छोड़ कर फरार हो गए। 
 
 टैक्टर जब्त…
 
                पुलिस टीम ने सभी पांचो ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। सभी ट्रैक्टरों को नदी से टो कर थाना लाया गया। पुलिस के अनुसार चूंकि बारिश के समय रेत घाट से रेत परिवहन पूरी तरह से बन्द है। बावजूद इसके लोग रेत चोरी से बाज नहीं आ रहे हैं।
 
               बहरहाल अवैध रूप से रेत की खनन में प्रयुक्त समस्त ट्रैक्टरों को धारा 102 में जबत कर कार्रवाई की जा रही है। सभी ट्रैक्टरों को खनिज शाखा के हवाले किया जाएगा
 
आरोपी समेत 20 लीटर चोरी का डीजल बरामद
 
           जानकारी के अनुसार मस्तूरी पुलिस ने एक अन्य मामले में पेट्रोलिंग के दौरान जयराम नगर भनेशर रोड में एक व्यक्ति को टैंकर से डीजल चोरी करते पकड़ा गया है। यद्यपि आरोपी ने पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम कुबेर यादव पिता चंद्रिका प्रसाद यादव बताया। जुर्म कबूल करने के बाद आरोपी कुबेर के खिलाफ  धारा 379 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी के पास से 20 लीटर चोरी का डीजल भी बरामद किया गया।

सीनियर ब्लू टीम का एलान..विन्टेश ने बताया.. 65 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा..17 से टी-20 इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट प्रतियोगिता का होगा आगाज
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS