मेरा बिलासपुर

पुलिस खुलासाः जीजा की सम्पत्ति पर साले ने किया हाथ साफ

IMG-20150908-WA0016IMG-20150908-WA0017IMG-20150908-WA0014बिलासपुर— सरकण्डा पुलिस ने आज बहतराई में ताला तोड़कर लाखों के सामान पर हाथ करने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस के अनुसार चोरी का मास्टर माइंड पीडित का साला गोलू ठाकुर है।

             बहतराई में एक दिन पहले ताला तोड़कर घर के सामान को हाथ साफ करने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी की घटना को चार लोगों ने मिलकर अंजाम तक पहुंचाया है। आरोपियों के पास नगदी समेत चोरी के रकम से खरीदे गए सामान को भी बरामद कर लिया है।

                 सात तारीख को बहतराई निवासी विजय सोनकर ने सरकण्डा थाने में लिखित शिकायत की थी कि उसके घर का ताला तोड़कर किसी ने ढाई लाख रूपए नगद समेत लगभग चार लाख के जेवरात को पार कर दिया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि चोरी में उसके साले का भी हाथ हो सकता है।

                   संदेह के आधार पर पुलिस ने पीडित के साले जगतराम ऊर्फ गोलू ठाकुर से पूछताछ की तो सारा मामला कांच की तरह साफ हो गया। गोलू ने बताया कि वह अपने साथी राजा वर्मा,धन्नु सतनामी और सचिन पनघरे के साथ अपने बहनोई के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

                 गोलू के बयान के बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने उनके पास से सोने के दो नग मंगलसूत्र,तीन अंगूठी,दो झूमका,दो बाली,चांदी का एक करधन,दो चाबी का गुच्छा,तीन पायल,साठ हजार नगद,सैमसंग की दस हजार रूपए से अधिक कीमत वाली 4जी गैलेक्सी मोबाइल बरामद किया है।

18+ टीकाकरणः हाईकोर्ट के आदेश को अमित जोगी ने बताया न्याय की जीत, सभी वर्ग के लिए टीकाकरण शुरू होने की जताई उम्मीद

           आरोपियों के पास से पुलिस को चोरी की रकम से खरीदा गया एक लाख चौतिस हजार का यामहा मोटर सायकल भी मिला है।

                   फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले कर दिया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS