मेरा बिलासपुर

पुलिस गश्त पाइंट से लाखों की चोरी

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—तारबाहर थाने से कुछ दूरी पर चार्टर्ड एकाउन्टेट दिनेश अग्रवाल के घर बीती रात चोरों ने धावा बोलते हुए लाखों की चोरी को अंजाम दिया। घटना उस समय हुई जब पूरा परिवार सो रहा था। सुबह उठने पर देखा तो अलमारी खुली हुई थी जिसमें से गहनों सहित लाखों रूपये गायब थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विद्यानगर निवासी दिनेश अग्रवाल रात 11 बजे अपने परिचित से मिल कर घर पहुंचे और रात 3 बजे तक वह कुछ काम करते रहे।काम करने के बाद सोने चले गए। सुबह जब उनकी नींद खुली तो देखा की कमरे की अलमारी खुली हुई है। सारा सामान बिखरा पडा था। उन्हें समझने में देर नहीं लगी कि किसी चोर ने वारदात को अंजाम दिया है।

उन्होंने मामले की जानकारी तारबाहर पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। घर से साढे तीन लाख के गहने और ढाई लाख रूपये गायब हैं। पीड़ित परिवार की मानें तो चोरी की कुल रकम और जेवर लगभग सात लाख रुपये के है। दिनेश ने बताया कि घर में सभी गहरी नींद मे थे। उन्हे घटना की जानकारी सुबह लगी।

पुलिस को आशंका है कि बगल में एक घर का निर्माण चल रहा है। चोर वहीं से दाखिल हुए होंगे । पुलिस को चोरों से जुड़े कुछ सुराग भी मिले हैं। विद्यानगर व्यस्त इलाका है । इसके चलते सड़क पर देर रात तक चहल-पहल बनी रहती है। यह तारबाहर थाने का गश्त पाईंट भी है । इसके बावजूद चोरों का आसानी से लाखो की चोरी को अंजाम देना पुलिस रात्रि गश्तकी सुस्त कार्य शैली को उजागर कर रहा है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS